जिस देश में 33 करोड़ देवी देवता उसका क्या बिगाड़ पायेगा कोरोना : विजयवर्गीय
| Agency - Mar 14 2020 2:40PM

एक तरफ जहां पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है वहीं, भारत के राजनेता इस महामारी से निपटने के लिए भगवान भरोसे बैठे हैं। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक अजीबोगरीब बयान दिया जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं। विजयवर्गीय ने कहा, हमारे देश में 33 करोड़ देवी-देवता रहते हैं, कोरोना-फोरोना हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। कुछ ऐसा ही बयान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने भी दिया है।

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया सहमी हुई हैं और इसे रोकने के लिए सरकारें अपने-अपने स्तर पर काम कर रही हैं। अमेरिका जैसा शक्तिशाली देश भी इस महामारी से निपटने में बेबस दिखाई दे रहा है, शुक्रवार देर रात कोरोना वायरस के चलते वहां आपातकाल घोषित कर दिया गया है। भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहा हैं, सरकारी रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना के कुल 82 मामलों की पुष्टि की गई है।

देशभर में कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकारें कई कदम उठा रही हैं, स्कूल-कॉलेज, सिनेमाघर सहित कई सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया गया है। इसी बीच कोरोना वायरस को लेकर बीजेपी नेताओं का ऐसा बयान आया जिससे वह विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। इंदौर के एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि देश में कोरोना वायरस का कोई असर नहीं होगा क्योंकि हमारे पास 33 करोड़ देवी देवता हैं।

सिर्फ कैलाश विजयवर्गीय ही नहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया है। यहां यात्रा, सभा और सम्मेलनों को स्थगित कर दिया गया है सिर्फ पूजा-अर्चना कर के ही यात्री आगे बढ़ जाएंगे। अश्विनी चौबे ने एक शख्स की बातों से सहमती जताते हुए कहा, श्रीराम से लेकर भोलेनाथ तक सभी कोरोना वायरस से रक्षा करेंगे। भगवान कोरोना वायरस से पूरी दुनिया की भी रक्षा करेंगे।



Browse By Tags



Other News