शाम के समय खोली जायें शराब की दुकानें: ऋषि कपूर
| Agency - Mar 28 2020 5:49PM

कोरोना वायरस का कहर इस समय पूरी दुनिया में है। भारत में भी इस वायरस के चलते लॉकडाउन है। तमाम चीजें बंद हैं, सिर्फ बेहद जरूरी चीजों की दुकानें ही खुली हैं। एक्टर ऋषि कपूर ने लॉकडाउन के दौरान कुछ समय के लिए शराब की दुकानें भी खोलनी की बात सरकार से कही है।

उन्होंने कहा है कि सरकार इस पर सोचे क्योंकि बिक तो शराब अभी भी रही है लेकिन ब्लैक में बिक रही है। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा है, सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है।

डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है। पी ही रहे हैं तो कानूनी वैधता कर दो। कोई दोगलापन नहीं। ये मेरे विचार हैं।' वहीं अगर सरकारी दुकानें खुलेंगी तो सरकार को भी टैक्स के रूप में पैसा मिलेगा, जिसकी सरकार को इस वक्त बहुत जरूरत है।

ऋषि कपूर ने सरकार से शराब की दुकानें खोलने को लेकर किए गए ट्वीट पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं। कुछ उनके साथ दिखे तो कुछ उनकी बात से इत्तेफाक नहीं रखते। एक यूजर ने लिखा- परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किया कि कहा कि शराब पीकर लोग आराम से देर तक घरों में सोएंगे, ऐसे में कपूर का आइडिया ठीक है।



Browse By Tags



Other News