माँ की हत्या करने वाला मातृहन्ता गिरफ्तार
| Rainbow News - Jun 14 2017 2:38PM

जौनपुर। पंवारा थाना पुलिस ने 7 माह पूर्व हुई हत्याकाण्ड का खुलासा कर दिया जिसकी जानकारी मंगलवार को देते हुये आरक्षी अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने पत्रकारों को बताया कि यह हत्या किसी बाहरी दुश्मन ने नहीं, बल्कि मृतका के बेटे ने ही किया था। मां की हत्या का कारण नशा सामने आया है। श्री पाण्डेय ने बताया कि पंवारा थाना क्षेत्र के होलपुर गांव में बीते 16 अक्टूबर 2016 को रन्नो देवी नामक महिला की अधजली शव उसके घर में  मिली।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत जलने से नहीं, बल्कि गम्भीर चोट से होना पाया गया। पुलिस इस आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी। अन्ततः लगभग 8 माह बाद पुलिस को सफलता मिल ही गयी। साक्ष्यों व स्थानीय जनता से पूछताछ में पता चला कि उसका पुत्र विजय सिंह नशेड़ी है। वह नशे के लिये घर का अनाज तक बेच देता था। इस बात को लेकर मां-बेटे में अक्सर विवाद होता था।

घटना वाले दिन भी विजय शराब पीने के लिये मां से पैसा मांग रहा था। पैसा न देने पर उसने जोरदार धक्का दे दिया जिससे मां रन्नो के सिर में गम्भीर चोट आ गयी। परिणामस्वरूप उसकी मौत हो गयी जिसके बाद विजय पुलिस की आंखों में धुल झोंकने के लिये मृतका के शव पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। हालांकि पुलिस ने छानबीन में दूध का दूध और पानी का पानी करते हुये हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।



Browse By Tags



Other News