जौनपुर में बुजुर्ग व युवक की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
| Rainbow News - Jun 14 2017 2:39PM

जौनपुर। जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक बुजुर्ग सहित युवक की गला दबाकर व गला रेंतकर हत्या करके शव को फेंक दिया गया। इसकी जानकारी होने पर दोनों क्षेत्रों सहित पूरे जनपद में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेजने के साथ पड़ताल शुरू कर दिया। बताया गया कि पहली घटना मुंगराबादशापुर थाना क्षेत्र के भूलना तरहठी गांव की है जहां लगभग 55 वर्षीय समरनाथ पाल की गला दबाकर हत्या कर दी गयी।

लोगों के अनुसार बदमाशों ने शव को घर से लगभग 5 सौ मीटर दूरी पर ले जाकर फेंक दिया और आराम से फरार हो गये। सुबह हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया। इस बाबत पूछे जाने पर आरक्षी अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने बताया कि मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी है। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। दूसरी घटना मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र के सुबासपुर गांव की है जहां एक अज्ञात युवक का गला रेंत करके शव को पास के एक खेत में फेंक दिया गया। शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अलावा जिले के आला अधिकारी पहुंचकर जांच-पड़ताल किये। आरक्षी अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया गया है। युवक की जेब में मिले कागजों के आधार पर शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। उसकी पहचान होने के बाद हत्या का रहस्य खुल जायेगा। हालांकि जांच-पड़ताल की जा रही है।



Browse By Tags



Other News