डीएम एसपी ने प्रवासियों के स्कैनिंग एवं उनके खान-पान की व्यवस्था का लिया जायजा
| - RN. Network - May 16 2020 5:38PM

अम्बेडकरनगर। जिला अधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा लोहिया भवन एवं महात्मा ज्योतिबा फूले संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचकर हो रहे प्रवासियों के स्कैनिंग एवं उनके खान-पान की व्यवस्था का जायजा लिया गया। जिलाधिकारी ने इस दौरान सभी से उनकी भोजन के बारे में पूछा, मौजूद प्रवासियों ने जिलाधिकारी को बताया कि सभी को लंच पैकेट वितरित किया गया है।

भोजन वितरण हेतु लगाया गया प्रभारी अधिकारी को जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि जनपद का कोई भी प्रवासी भोजन से वंचित नहीं रहना चाहिए, सभी को भरपेट भोजन कराना हमारी प्रथम दायित्व है, दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करने का नसीहत जिलाधिकारी ने लगाए गए नोडल अधिकारी दिया। उन्होंने सोशल डिस्टेंस का शत-प्रतिशत पालन कराने के साथ-साथ सभी को आरोग्य सेतु डाउनलोड करने की नसीहत दी।

जिलाधिकारी ने प्रवासियों को पूर्ण भरोसा दिलाते हुए कहा कि जिला प्रशासन निरंतर अपने दायित्वों का निर्वहन आपकी सेवा के लिए कर रहा है, आपकी सेवा में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी। शासन के निर्देशों का शत-प्रतिशत पालन कराते हुए आप सबको हर तरह से संभव मदद करने में जिला प्रशासन हमेशा तत्पर रहेगा।



Browse By Tags



Other News