डीएम एसपी ने अम्बेडकरनगर-अयोध्या बॉर्डर पर बनाए गए बैरियर्स का किया मुआयना 
| - RN. Network - May 16 2020 5:49PM

अम्बेडकरनगर। जिला अधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा यादव नगर चौराहा थाना अहिरौली, अम्बेडकरनगर-अयोध्या बॉर्डर पर बनाए गए बैरियर्स का मुआयना किया गया। जनपद अम्बेडकरनगर सीमा रेखा के अंदर आने जाने वाले वाहनों की सघन जांच पड़ताल की गई।

मौके पर अहिरौली थाना एस ओ कन्हैया यादव उपस्थित रहे। इस दौरान जिलाधिकारी ने एस ओ अहिरौली कन्हैया यादव को निर्देश देते हुए कहा कि बिना अनुमति अथवा पास किसी भी वाहन को जनपद सीमा में प्रवेश अथवा सीमा से बाहर जाने की अनुमति कतई प्रदान न की जाए। सभी वाहनों पर पैनी नजर रखी जाए।

मौके पर एक ट्रक लगभग 50 से 60 प्रवासियों को लेकर अयोध्या की तरफ से आ रहा था मौके पर उपस्थित जिलाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से उसे रुक आते हुए पूछताछ की, ट्रक चालक ने जिलाधिकारी को अवगत कराते हुए कहा कि यह प्रवासी मजदूर अयोध्या से बिठाए गए हैं जिन्हें अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, गाजीपुर जिला ले जाना है।

जिलाधिकारी ने त्वरित प्रभाव से प्रवासियों को ट्रक से उतरवा ते हुएबसों में बैठाकर जिला मुख्यालय लोहिया भवन लाकर उनकी विधिवत स्कैनिंग कराने के उपरांत, भोजन भी कराया गया इसके बाद उन्हें उनके जनपद के लिए बसों द्वारा प्रस्थान कराया गया। 



Browse By Tags



Other News