आर्थिक तंगी झेल रही टीवी एक्ट्रेस को मेकअप मैन ने दिया 15 हजार
| Agency - May 20 2020 3:32PM

टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुरलेकर ने खुलासा करते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कहा कि इस आर्थिक परेशानी के बीच कुछ निर्माता उनका पैसा नहीं दे रहे हैं। सोनल के लाखों ऐसे ही फंसे हुए हैं। इस बीच उनके मेकअप मैन ने खराब हालत के बाद भी उन्हें 15 हजार की मदद पेश की है। इसे लेकर सोनल काफी इमोशनल हो गई हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। जो कि वायरल हो गया है। लॉकडाउन के साथ देश में आर्थिक परेशानी बढ़ रही है इसका एक असर टीवी इंडस्ट्री पर भी दिखाई दे रहा है। सोनल टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं। ऐसे में उनका ये खुलासा करना की निर्माता पैसे नहीं दे रहे हैं, इसे लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

सोनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि मैं अपने मेकअप मैन के लिए एक पोस्ट साझा कर रही थी। मेरे पास अगले महीने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। कुछ निर्माताओं ने मेरे पैसे नहीं दिए हैंं। मैं अपने मेकअप मैन को लेकर भी चिंता में थी कि वह ऐसे हालात में कैसे रह रहे होंगे? उनके पास अपने कई खर्च हैं। उनकी पत्नी भी गर्भवती है। लेकिन सामने से मुझे मेकअप मैन की जो प्रतिक्रिया मिली उसने मेरी आंखों में आंसू ला दिए।

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा कि मेकअप मैन ने मुझसे कहा कि मेरे पास 15 हजार हैं अभी आपको चाहिए हो तो ले लो..उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी वाइफ के डिलीवरी के वक्त मुझे वक्त दे देना। मैं उन लोगों को लेकर आश्चर्य चकित हूं जिनके पास मेरे लाखों रुपए बकाया हैं। वे मेरा फोन उठाने के लिए तैयार नहीं हैं।

एक्ट्रेस लिखती हैं कि मुझे ब्लॅाक करके मेरी कमाई और मेरे मेकअप मैन पंकज गुप्ता को देने के लिए तैयार नहीं है। जो हमेशा मुझे पैसे देने वाले परिवार की तरह रहे हैं। मेरे लिए बड़ी बात ये नहीं है कि उसने मुझे पैसे देने का प्रस्ताव दिया है, बड़ी बात ये है कि उनके पास इतना पैसा नहीं है, फिर भी उन्होंने मेरे बारे में सोचा।

ये वक्त आ गया है कि तथाकथित अमीर लोग दिल के भी अमीर हो जाएं। आपको बता दें कि कोरोना के कारण लॅाकडाउन 3, 17 मई को खुलने वाला है। लेकिन इसके साथ सरकार नए नियम के साथ लॅाकडाउन 4 की तैयारी में है। जहां पर नियम के साथ सरकार कोई नई घोषणा कर सकती है। टीवी शो की शूटिंग भी शुरू किए जाने की खबर है।



Browse By Tags



Other News