1338 यात्रियों को लेकर लुधियाना से अकबरपुर पहुँची श्रमिक एक्सप्रेस
| - Rainbow News Network - May 20 2020 5:21PM

अम्बेडकरनगर। श्रमिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन गाड़ी संख्या 04426 जो लुधियाना से चलकर अकबरपुर, अंबेडकर नगर रेलवे स्टेशन पर 15:20 pm पर पहुंची। श्रमिक सुपरफास्ट ट्रेन में कुल 1338 यात्री सवार थे। उक्त गाड़ी के 11 नंबर दोगी में जिसमें कुल 75 लोग सवार थे, इस बोगी में एक 55 वर्षीय वृद्ध की मौत हो चुकी थी, जिसका सव अंबाला रेलवे स्टेशन पर उतार दिया गया था।

जानकारी जिला प्रशासन को लगते हैं मौके पर उपस्थित मुख्य विकास अधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक कुमार, उप जिलाधिकारी अकबरपुर द्वारा उस बोगी के समस्त 75 लोगों को अलग से बोगी से एक-एक करके क्रमवार उतारते हुए, स्टेशन पर ही स्क्रीनिंग किया गया उसके बाद इन्हें तत्काल बसों में बिठाकर नवोदय विद्यालय भेजा गया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अवगत कराया कि इन सभी लोगों का सैंपल टेस्ट किया जाएगा जांच उपरांत यदि यह नेगेटिव आते हैं तभी इन्हें घर के लिए रवाना किया जाएगा। ट्रेन के रेलवे स्टेशन पहुंचने के उपरांत सभी यात्रियों को एक-एक कर से क्रमवार ट्रेन से उतारते हुए पानी की बोतल, बिस्किट एवं बच्चों के लिए दूध उपलब्ध कराते हुए सभी को बसों में बिठाकर सुरक्षित एकलव्य स्टेडियम ले जाया गया।

इसके उपरांत सभी यात्रियों को भरपेट भोजन कराया गया। साथ ही साथ इन सभी  यात्रियों का स्कैनिंग जांच कराने के उपरांत इन्हें इनके गंतव्य के लिए बसों में बिठाकर रवाना किया गया।



Browse By Tags



Other News