कर्नाटक में सोनिया गांधी के खिलाफ FIR दर्ज
| Agency - May 21 2020 1:37PM

कोरोना संकट में पीएम केयर्स फंड को लेकर कांग्रेस द्वारा किए गए एक ट्वीट ने पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुश्किलें बढ़ा दी है। कांग्रेस की ओर से 11 मई को किए गए इस ट्वीट को लेकर कर्नाटक के शिवमोगा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एफआईआर में सोशल मीडिया अकाउंट की संचालक सोनिया गांधी को ही बताया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले की पहचान केवी प्रवीण कुमार के नाम के रूप में हुई है। प्रवीण भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पेशे से वकील हैं। प्रवीण ने पीएम केयर्स फंड को लेकर कांग्रेस के ट्वीट के बाद सोनिया गांधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 11 मई, 2020 को कांग्रेस की ओर से कई ट्वीट किए गए जिसमें पार्टी ने पीएम केयर्स फंड की पारदर्शिता को लेकर सवाल उठाए थे।

कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'क्या पीएम केयर्स फंड में चंदा देने वाले देशवासियों का अधिकार नहीं कि वह यह जानें कि फंड का पैसा कहा और किसके लिए उपयोग किया जा रहा है, भाजपा की हर योजना की तरह पीएम केयर्स फंड में भी गोपनीयता बरकरार रखी जा रही है।' कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर केस दर्ज कराने वाले प्रवीण केवी ने कहा-

सोनिया गांधी कोरोना संकट में सरकार के खिलाफ अफवाहें फैला रही हैं, उन्होंने PMCARES फंड को धोखाधड़ी कहा। उन्होंने अपने ट्विटर पर कहा कि इसका इस्तेमाल जनता के लिए नहीं किया जा रहा बल्कि इसका उपयोग विदेश यात्राओं पर किया जा रहा है। यह सब सरकार को बदनाम करने की साजिश है इसलिए मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
 



Browse By Tags



Other News