अक्षय ने कटरीना को किया फिल्म से बाहर, परिणीति की हुई एंट्री
| Rainbow News - Jun 15 2017 3:10PM

मुंबई। भारतीय सिनेमा में कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए काफी मशहूर बताए जाते हैं। उन्हीं में से एक हैं अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी। लेकिन खबरें आ रही है कि अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लेंड' के लिए कटरीना की जगह परिणीति को अपनी को-स्टार बना लिया है।

आपको बता दें कि फिल्म 'नमस्ते इंग्लेंड' फिल्म 'नमस्ते लंदन' की रीमेक है जिसमें पहले अक्षय कुमार ने कटरीना के साथ काम किया था।अक्षय और कटरीना ने पहली बार फिल्म 'हमको दीवाना कर गए' में साथ-साथ काम किया था। जिसमें उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था। इसके बाद तो ये जोड़ी बॅाक्स ऑफिस पर ऐसी छाई कि हर साल अक्षय एक के बाद एक फिल्म में कटरीना के साथ काम करते चले गए। लेकिन उन दिनों हमारे सिंग साहब की किस्मत थोड़ी खराब चल रही थी जिसकी वजह से उनकी कई फिल्में फ्लॅाप भी हुयी थी। शायद यही वजह थी की कटरीना उनकी फिल्मों में काम करने से मना करने लगी थी।

लेकिन अब वक्त बदल गया है आज अक्षय कुमार को बॉलीवुड के टॅाप एक्टर्स में गिना जाता है। अब शायद वो इसी वजह से कटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते है। जब इस बारे में अक्षय से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैंने आजतक परिणीति के साथ काम नहीं किया है। पर में जानता हूं कि वो एक बेहतरीन ऐक्ट्रस हैं। अब गौरतलब होगा कि अक्षय और परिणीति की जोडी़ बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाऐगी।



Browse By Tags



Other News