पुलिस को बाहुबली2 दिखाकर पैरोल पर छूटीं साध्वी फरार, कई मामले हैं दर्ज
| Rainbow News - Jun 15 2017 4:47PM

फिरौती के मामले में गिरफ्तार बंसकाठा जिले की बडगाम तहसील के मुक्तेश्वर महादेव मंदिर मठ की पूर्व साध्वी जयश्री बुद्धवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गईं। पेरोल पर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में साध्वी जयश्री गिरि को लाया गया था। साध्वी ने पुलिसकर्मियों से मॉल में खरीदारी करने और मूवी देखने की बात कही और पुलिस कर्मियों को भरोसे में लेकर बाथरूम चली गईं।

उनकी सुरक्षा में लगे हेड कॉन्स्टेबल और महिला कॉन्स्टेबल समेत चार पुलिसकर्मियों को चकमा देकर साध्वी फरार हो गईं। पुलिस की गिरफ्त से साध्वी के फरार हो जाने के चलते हेड कॉन्स्टेबल और महिला कॉन्स्टेबल को अरेस्ट कर लिया गया है। बता दें कि पालनुपर से गिरफ्तार की गईं साध्वी साबरमती जेल में बंद थीं।

जायडस अस्पताल से साध्वी के भाग जाने की सूचना जब पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम में दी तो पुलिस अधिकारी फौरन अस्पताल पहुंचे। ट्रीटमेंट के बाद वे 11 बजे तक फ्री हो गए। इस बीच साध्वी ने पुलिसकर्मियों को ड्राइव इन रोड स्थित हिमालय मॉल जाने के लिए मना लिया। साध्वी, उनके कुछ सेवकों और सुरक्षा में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों ने साथ में शॉपिंग की। इसके बाद उन्होंने ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली 2' देखने का फैसला किया।

शाम 3 बजे साध्वी ने बाथरूम गईं और उसके बाद से वह फरार हैं। इसके बाद सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी घबरा गए और 4 घंटे तक अपने दिमागी घोड़े दौड़ाए लेकिन फिर भी साध्वी हाथ नहीं आईं। आखिरकार, शाम 7 बजे उन्होंने कंट्रोल रूम में कॉल कर साध्वी के फरार होने की सूचना दी। ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि साध्वी को भगाने का आरोप उनपर न लगे।'

साध्वी कई मामलों में आरोपी हैं। उनको इसी साल जनवरी में एक फर्जीवाड़े से जुड़े केस में अरेस्ट किया गया था। उनके ठिकाने पर पुलिस छापे में 1.25 करोड़ रुपये और 2.4 किलोग्राम सोना बरामद किया गया। इतना ही नहीं, 2008 में हुई गुरु और मुक्तेश्वर मठ के प्रमुख संजयगिरि महाराज की हत्या वाले केस में भी साध्वी अभियुक्त हैं।



Browse By Tags



Other News