अपराध को बटन दबाकर नहीं रोका जा सकता: स्वामी प्रसाद
| Rainbow News - Jun 15 2017 5:21PM

बहराइच। योगी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने आज एक सवाल के जबाव में कहा कि सपा सरकार में अपराध होते थे पांच साल तक अपराधी पकड़े नही जाते थे उत्तर प्रदेश में अब तक जितने भी अपराध हुए है सभी के सभी अपराधी पकड़े गए है और जेल के अंदर है। पूर्ववर्ती सरकार ने पूरे प्रदेश को गुण्डा माफिया का चारागाह बना दिया था। गुण्डाराज बन गया था। एकाएक कोई बटन दाबकर नियंत्रण नही कर लेंगे।

मौर्य ने आगे कहा कि अपराध को नियंत्रण करने के लिए हमारी सरकार ने कठोर कदम उठाए है जिसके चलते पूरे उत्तर प्रदेश के गुण्डा माफिया व अपराधी बौखला गए हैं। ये बौखलाए अपराधी कानून को अपने हाथ में लेने की गुस्ताखी कर रहे है। जो भी अपराधी कानून को अपने हाथों में लिया है वो सलाखों के पीछे है। समाजवादी पार्टी गुण्डे माफियों की प्राय रही है। उसका संरक्षण देना का काम है। हम उससे भी घबराने वाले नही है। सारी की सारी विरोधी पार्टियां उत्तर प्रदेश को चाहे जितना भी अस्त व्यस्त करना चाहे लेकिन उसके बावजूद हम उत्तर प्रदेश को विकास की पटरी पर ले जाएंगे।

बता दें कि गुरूवार को किसान मेला में शिरकत करने उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या बहराइच पहुंचे थे। यंहा पर पहुचकर इन्होंने किसानों द्वारा लगाए गए स्टाल का भ्रमण किया। इस दौरान मंच पर बलहा विधायक अक्षयवर लाल गौड़, महसी विधायक सुरेश्वर सिंह, पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी समेत अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News