अनुष्का शर्मा को तलाक दें विराट कोहली, पाताल लोक के जरिये किया राष्ट्रद्रोह'
| Agency - May 27 2020 2:49PM

उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक दे देनी चाहिए। गुर्जर का कहना है कि अनुष्का वेब सीरीज पाताल लोक की प्रोडयूसर हैं और ये वेब सीरीज सनातन विरोधी है। उन्होंने इसे प्रोड्यूस करके राष्ट्रद्रोह किया है। ऐसे में विरोट कोहली को उनसे अलग हो जाना चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए नंदकिशोर ने कहा, अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है। विराट कोहली देश के लिए खेलें हैं और देश का नाम किया है। वो एक देशभक्त हैं। निश्चित तौर पर इसमें उनका ना कोई रोल होगा, ना वो वेबसीरीज के किसी मसले में शामिल होंगे। ऐसे में उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए ताकि समाज में एक अच्छा मैसेज जाए।

विधायक नंदकिशोर ने वेबसीराज में सनातन धर्म की जातियों और भारत की एजेंसियों के गलत चित्रण को राष्ट्रद्रोह बताते हुए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर ने जो शिकायत पुलिस में अनुष्का के खिलाफ दर्ज कराई है। उसमें कई आरोप लगाए गए हैं।

अपनी शिकायत में विधायक ने लिखा है, बॉलीवुड अभिनेत्री और अमेजन प्राइम पर प्रसारित वेब सीरीज पाताल लोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे और दूसरे भाजपा नेताओं के फोटो को दिखाया गया है।

मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं। मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल पाताल लोक में करते हुए राष्ट्रद्रोह का कार्य किया है। इसके अलावा इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति को गलत कामों में शामिल दिखाया गया हैं। सीरीज में भाजपा की छवि भी खराब करने की कोशिश की गई है।

चर्चा में है वेब सीरीज 

वेब सीरीज पाताल लोक कुछ समय पहले ही अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। जिसके बाद ये ही ये कई विवादों को लेकर चर्चाओं में है। वेब सीरीज में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, विधायक नंद किशोर गुर्जर और कुछ भाजपा नेताओं की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बगैर किए जाने के आरोप हैं। भाजपा विधायक से पहले एक गोरखा संगठन भी अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज करा चुका है। अनुष्का शर्मा ही वेब सीरीज 'पाताल लोक' की प्रोड्यूसर हैं।



Browse By Tags



Other News