अक्षय कुमार अब दिहाड़ी मजदूरों का बनें सहारा, भेजा लाखों रुपए उनके खातों में
| -Satyam Singh - May 28 2020 2:59PM

मुंबई. सुपरस्टार अक्षय कुमार कोरोनावायरस और लॉकडाउन के इस दौर में कई राहत कार्यों में करोड़ों रुपए का डोनेशन दे चुके हैं। अब उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) में 45 लाख रुपए का योगदान दिया है। इस बात की पुष्टि सिंटा के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने की।

अमित ने एक बातचीत में कहा, "इस कठिन दौर में मदद के लिए हम अक्षय के बहुत आभारी है। यह इनिशिएटिव कार्यकारी समिति के सदस्य और अभिनेता अयूब खान द्वारा लिया गया था। उन्होंने अभिनेता जावेद जाफरी जरिए साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से मदद की मांग की थी।"

बिना देरी किए अक्षय ने मांगी सूची
अमित ने आगे कहा, "अक्षय ने बिना देरी किए हमसे हमारे सदस्यों की सूची मांगी। इसके बाद हमारे पास 1500 दिहाड़ी मजदूरों की ओर से आभार के मैसेज आ चुके हैं, जिनकी मदद अक्षय ने की है।" अमित के मुताबिक, अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर सदस्य के अकाउंट में 3 हजार रुपए डाले हैं। बकौल अमित, "उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि सदस्यों की मदद के लिए जो भी आवश्यक होगा, वे करेंगे।"

पहले इस तरह से दिया अक्षय ने सहयोग
इससे पहले अक्षय कुमार कोविड-19 से लड़ाई के लिए पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दे चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 3 करोड़ रुपए बीएमसी को मास्क, पीपीई और रेपिड फायर किट्स खरीदने के लिए दिए थे। मुंबई पुलिस फाउंडेशन में भी वे 2 करोड़ रुपए जमा करा चुके हैं।



Browse By Tags



Other News