अब सपना चौधरी मचायेंगी भोजपुरी फिल्मों में धमाल
| Rainbow News - Jun 16 2017 2:56PM

हरियाणा की लोकप्रिय डांसर-सिंगर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. सपना ने कहा है कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. इस बारे में कुछ प्रोडक्शन हाउसेज से बातचीत चल रही है. बताते चलें कि सपना एक हिंदी फिल्म में आइटम सॉन्ग भी कर रही हैं.

पिछले दिनों सनी कपूर की हिंदी फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ में सपना ने एक आइटम सॉन्ग शूट किया. इस गाने की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई के एक स्टूडियो में की गयी है. मीडिया से बातचीत के दौरान सपना ने कहा की वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. स्टेज पर डांस करना और फिल्म में आइटम सांग करने में काफी अंतर है. फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत लीड रोल में हैं.

हिंदी फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ के डायरेक्टर सनी कपूर, प्रोड्यूसर करणपाल सिंह, कोरियोग्राफर एफए खान और संगीतकार धीरज सेन हैं. सपना गाने में राजू श्रेष्ठा के साथ डांस कर रही हैं.

यह गाना मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया. क्रू के सदस्यों के मुताबिक, स्टेज पर लाइव परफॉर्म करनेवाली सपना के लिए शूटिंग का यह पहला अनुभव था, ऐसे में कई बार शूटिंग के दौरान उन्हें रीटेक भी करना पड़ा.



Browse By Tags



Other News