लॉकडाउन ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों में सलमान ने बांटा 1 लाख सैनिटाइजर की बोतल
| Agency - May 31 2020 6:24PM

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है। इसके बावजूद भी पुलिसकर्मी फ्रंटलाइन पर खड़े होकर लोगों की मदद कर रहे हैं। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक अब तक 2416 जवान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 26 पुलिसकर्मियों की मौत इस वायरस की वजह से हुई है। कोरोना के कहर के बीच अब सलमान खान ने भी पुलिसकर्मियों की मदद का हाथ बढ़ाया है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचाने के लिए सलमान खान ने एक लाख सैनिटाइजर की बोतल दान की है। जिससे पुलिसकर्मी लगातार हाथ साफ करते हुए खुद को सुरक्षित रख सकें। उनकी इस मदद पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आभार जताया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सलमान खान ने एक लाख सैनिटाइजर बोतल दान की है, इसके लिए उनका धन्यवाद। इसके अलावा सलमान खान ने हाल ही में जरूरतमंदों को 5000 ईद किट भी बांटी थी। जिसमें खाना और ड्राईफ्रूट शामिल था।

अपना प्रोडक्ट ला रहे सलमान 

कोरोना संकट और वक्त की दरकार को देखते हुए सलमान ने सबसे पहले हैंड सेनेटाइजर लॉन्च किया है, इसके बाद वो डियोड्रेंट, परफ्यूम और बेबी वाइप जैसे प्रोडक्ट को भी लॉन्च करेंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा कि "मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड है, जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स। सैनेटाइजर्स आ चुके हैं, जो मिलेंगे आपको यहां...तो ट्राई करो।'

गरीबों के लिए फूड ट्रक

देश में पिछले दो महीनों से लॉकडाउन लागू है, जिस वजह से देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लाखों मजदूरों का रोजगार छिन गया था। ऐसे में ना तो उनके पास खाने के पैसे थे और ना ही अपने घर वापस जाने के। इस पर सलमान खान उन मजदूरों की मदद को आगे आए। इस दौरान बीइंग हंगरी नाम से प्रोजेक्ट लांच किया और मजूदरों के लिए एक ट्रक रवाना किया। इस ट्रक में खाने-पीने का सामान था। इसके बाद सलमान खान ने अपने फार्म हाउस से बैलगाड़ी के भी जरिए लोगों तक राशन पहुंचाया था। जिसके लिए लोगों ने उनकी तारीफ की थी।



Browse By Tags



Other News