कोरोना से मौत के शिकार हुए वाजिद खान की मां भी निकलीं संक्रमित
| Agency - Jun 2 2020 12:54PM

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है क्योंकि वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं रहे, रविवार देर रात उन्होंने मुंबई के सुराणा सेठिया अस्पताल में आखिरी सांस ली, वो लंबे वक्त से किडनी की बीमारी से ग्रसित थे, हालांकि वाजिद की मौत के बाद बीएमसी द्वारा जारी मृत्यु प्रमाणपत्र में साफतौर पर इस बात का उल्लेख किया गया है कि 42 वर्षीय वाजिद खान की मौत की वजह कोरोना वायरस और हार्ट अटैक थी।

वाजिद के जाने के सदमे से अभी उनके घरवाले उबर भी नहीं पाए हैं कि इस बीच एक और खबर ने उनके परिवार वालों को परेशान कर दिया है, दरअसल एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक वाजिद की मां रजिया खान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और इस वक्त वे मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं।

अस्पताल में बेटे की देखभाल करते वक्त हुईं बीमार बता दें कि यह वही अस्पताल है जहां इलाज के दौरान वाजिद खान ने दम तोड़ा था। एबीपी के मुताबिक बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं, हालांकि उनकी स्थिति अब बेहतर हैं।



Browse By Tags



Other News