भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को चप्पल से पीटा
| Agency - Jun 5 2020 6:13PM

हरियाणा में हिसार के बालसमंद में बनाई गई अस्थाई अनाज मंडी में भाजपा की नेता सोनाली फोगाट ने एक मार्केट कमेटी के कर्मचारी से दुर्व्यवहार किया। सोनाली ने कर्मचारी को पहले थप्पड़ मारे, फिर चप्पलों से पीटा। इस घटना के दोनों वीडियो वायरल हो गए हैं। सोनाली वही महिला हैं, जो टिकटॉक वीडियो बना-बनाकर पॉपुलर हुई थीं। उनके द्वारा अब सरकारी कर्मचारी के साथ की गई इस हरकत पर लोग उन्हें फेसबुक-ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि, सोनाली कर्मचारी को बोलती हैं- ''तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? तुम्हें ऐसे पीटना चाहिए।' इसके बाद सोनाली उसे भद्दा भी बोलती हैं। कई गालियां देती हैं, जिन्हें वीडियो में म्यूट कर दिया गया है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों के मुताबिक, विवाद एक शेड बनाने को लेकर हुआ था। हालांकि, सोनाली वहां किसानों का मुद्दा लेकर गई थीं। फिर, वहां विवाद कैसे हुआ? इस बारे में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और मामले की जांच की जा रही है। एक वीडियो शुक्रवार दोपहर का है। जिसे बालसमंद अस्थाई मंडी में खड़े किसी शख्स ने बनाया। इसमें सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के कर्मचारी को कह रही हैं कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं, उतने कम हैं। जिसके बाद सोनाली फोगाट ने चांटे मारे। दूसरे वीडियो में सोनाली ने अपनी सैंडिल उतारी और मुंह पर मारीं। जिससे सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिड़गड़ाता रहा और रोने लगा। 



Browse By Tags



Other News