बुआ को हुआ भतीजे से प्यार, घरवालों ने दोनों को मार डाला
| Rainbow News - Jun 17 2017 3:23PM

पटना। बुआ और भतीजे ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए घर वालों से बगावत करते हुए भागकर शादी कर ली। शादी के बाद दोनों हंसी खुशी कुछ दिन गुजारने के बाद जब अपने घर पहुंचे तो परिवार में हंगामा हो गया। देखते ही देखते मामला पंचायत में पहुंचा। पंचायत में मामले की सुनवाई के दौरान दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने तथा हमेशा साथ रहने की बात की लेकिन लड़की के घर वाले इस शादी से नाराज थे तो गांव वाले भी इसे गलत बता रहे थे।

पंचायत की कार्रवाई खत्म होने के बाद लड़का-लड़की जैसे ही अपने घर पहुंचे, लड़की के परिवार वालों ने उन पर हमला कर दिया और लड़के को घसीटते हुए घर से बाहर ले गए जहां उसके सीने में छह गोली मारी जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई है। वहीं लड़की सोनी को घर से उठाते हुए फरार हो गए। इस मामले की जानकारी जब नजदीकी थाने को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत्य हिमांशु यादव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया तथा ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने लगी । लड़की के सामने न आने को लेकर लड़के वाले ने बताया कि उसकी भी हत्या उसके परिवार वालों ने गोली मारकर कर दी है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर के गौरचौकी के के रहने वाले हिमांशु और सोनी रिश्ते में बुआ और भतीजे लगते थे। हिमांशु रोजाना सोनी के घर ट्यूशन पढ़ाने के लिए जाता था। इसी के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया। देखते ही देखते कुछ दिनों बाद दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया। कुछ महीनों बाद सोनी गर्भवती हो गई जिसके बाद दोनों शादी के लिए प्लान बना रहे थे। दोनों के घर वाले इस रिश्ते को मानने के लिए कभी भी तैयार नहीं होंगे ऐसा सोच कर दोनों घर से फरार हो गए। घर से भागने के बाद दोनों शहर के मंदिर में जा कर शादी की और शहर में ही रहने लगे। वही लड़की के घर से गायब हो जाने पर उसके परिवार वालों ने नजदीकी थाने में जाकर अपहरण का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस हिमांशु के घर रोजाना छापेमारी के लिए पहुंचने लगी है। घर पर रोजाना पुलिस को आते देख हिमांशु और सोनी वापस अपने घर लौट गई और शादी की बात बताने लगी। हिमांशु के घर वाले तो किसी तरह तैयार हो गए पर सोनी के घर वाले के साथ साथ पूरा गांव उसके खिलाफ हो गया और मामले को पंचायत में निपटने की बात बताई गई। शाम को गांव की पंचायत लगी जहां पंचायत के सभी फैसले को ना मानते हुए सोनी और हिमांशु ने हमेशा साथ रहने की बात बताई और पंचायत से उठकर घर चले आए । जिससे उसके परिवार वाले नाराज हो गए और 50 की संख्या में हाथों में लाठी डंडे और हथियार लिए उसके घर पहुंचे तथा लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं लड़की को भी बुरी तरह पीटते हुए अपने साथ उठा कर ले गए। जहां लड़के के घर वालों ने बताया कि उसकी हत्या कर दी है हालांकि उसकी लाश अब तक पुलिस को बरामद नहीं हुई है। पुलिस लड़की के घरवालों को तलाश कर रही है फिलहाल वह सभी घर छोड़कर फरार है।



Browse By Tags



Other News