अम्बेडकरनगर; भाई ही निकला भाई का हत्यारा
| Rainbow News - Jun 18 2017 3:38PM

 दिनांक 01.06.2017 को समय 00ः45 बजे रात्रि में  गिरीश उर्फ  गुल्लू पुत्र जियालाल ग्राम कजरी जमालुद्दीनपुर थाना सम्मनपुर की हत्या सैदापुर बाजार में हरिकेश अण्डावाले की दुकान के पास की गयी थी जिसमें मृतक के बडे भाई रविशचन्द्र वर्मा की तहरीरी सूचना पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0-73/17 धारा- 302 भादवि बनाम 01 लाला चौरसिया उर्फ संजय पुत्र गंगाराम निवासी सिकरोहर थाना सम्मनपुर 02. संदीप वर्मा पुत्र बाबूराम निवासी भरहुपुर थाना सम्मनपुर 03. राजेश कन्नौजिया पुत्र रफुलाल निवासी सिकरोहर थाना सम्मनपुर अम्बेडकरनगर पंजीकृत हुआ।
    घटना के उपरान्त से ही इस हत्या की नामजदगी के सम्बन्ध में क्षेत्र के अधिकाधिक लोगों द्वारा गोपनीय सूचना देकर घटना का सही अनावरण कराने हेतू अनुरोध किया गया था जिस पर पुलिस अधीक्षक श्री सुधीर कुमार सिंह के द्वारा निष्पक्ष विवेचना हेतू थाना प्रभारी सम्मनपुर को निर्देशित किया गया था ।  जिनके द्वारा विवेचना/सुरागरसी पतारसी से मृतक की हत्या उसके बडे भाई तथा वादी मुकदमा रविशचन्द्र द्वारा की जाने की जानकारी होने पर तथ्यों व साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। जिसमें अभियुक्त द्वारा जुर्म स्वीकार किया गया है।

पूछताछ विवरण-
अभियुक्त रविश्चन्द्र उपरोक्त ने बताया कि मेरा भाई अवारा किस्म का था जिससे हमेशा सामाजिक व आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड रहा था तथा घर के सदस्यों को मारता पीटता था तथा घर की 06 मोटर साइकिल व 01 कार बेच दिया था तथा नित्य शराब का सेवन करता था तथा लूट व चोरी करने लगा था जिसमें कई बार जेल गया था, उसके कृत्यों से मेरा तथा मेरी बहन की शादी नही हो पा रही थी जिससे मजबूर होकर मैने सैदापुर में बाजार में ईंट से पहले गिरीशचन्द्र के सिर पर मारा जब वो गिर गया तो मैंने अपने पास लिए रबर की रस्सी से गला कस कर मार दिया तथा अपने विरोधियों को नामजद करते हुए मुकदमा पंजीकृत करवा दिया।

गिरफ्तार अभियुक्त -

1-    रविशचन्द्र वर्मा  पुत्र जियालाल ग्राम कजरी जमालुद्दीनपुर थाना सम्मनपुर अम्बेडकरनगर।

गिरफ्तारकर्ता टीम-
थाना - सम्मनपुर
01- प्रभारी निरीक्षक श्री राम अवतार
02- उ0नि0 रामप्रताप सिंह
03- कां0 विमल कुमार
04- कां0 रामबहादुर सरोज



Browse By Tags



Other News