प्रधानमंत्री जी देश आपसे सच सुनना चाहता है : राहुल गांधी
| Agency - Jun 26 2020 6:37PM

लद्दाख के गलवान घाटी में भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से मौजूदा हालातों को लेकर स्थिति साफ करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बारे में सच बोलें और अपनी जमीन वापस लेने के लिए कार्रवाई करें तो पूरा देश उनके साथ खड़ा होगा।

'स्पीकअप फॉर जवान' अभियान के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश में कहा कि, हिंदुस्तान के वीर शहीदों को मेरा नमन। पूरा देश मिलकर एक साथ, एक होकर सेना और सरकार के साथ खड़ा है, लेकिन एक बहुत जरूरी सवाल उठा है। कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि हिंदुस्तान की एक इंच जमीन किसी ने नहीं ली। कोई हिंदुस्तान के अंदर नहीं आया। मगर सुनने को मिल रहा है। लोग कह रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि, सैटेलाइट फोटोग्राफ्स में दिखाई दे रहा है, लद्दाख की जनता कह रही है। आर्मी रिटायर्ड जनरल्स कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन छीन ली है। एक जगह नहीं, बल्कि तीन जगह चीन ने हमारी जगह छीनी है। प्रधानमंत्री जी आपको सच बोलना ही पड़ेगा। देश को बताना पड़ेगा। घबराने की कोई जरूरत नहीं है। अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई और सचमुच में जमीन गई है तो चीन का फायदा होगा।



Browse By Tags



Other News