अम्बेडकरनगर : पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामिया बदमाश, चौकी इंचार्ज घायल
| - Rainbow News Network - Jul 14 2020 4:08PM

अम्बेडकरनगर, आर.एन.एन.। इस समय अपराधियों की धरपकड़ और उनके सफाये के लिए प्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस महकमा द्वारा ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत बीते सोमवार/मंगलवार की रात पुलिस व इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने 15 हजार के इनामिया अपराधी नाज़िम को पकड़ने का दावा किया है। ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत हुए मुठभेड़ में बदमाश नाजिम और पुलिस बल के साथ शामिल उपनिरीक्षक गजेन्द्र विक्रम सिंह (शहजादपुर चौकी प्रभारी) गोली लगने से घायल हो गये। 

विवरण अनुसार 13/14 जुलाई की रात थाना कोतवाली अकबरपुर को बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि पहितीपुर घोसियाना निवासी नाजिम पुत्र कासिम को कोतवाली क्षेत्र के श्रवण क्षेत्र के निकट रामपुर बनेथू गाँव में देखा गया है। उक्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर ए.एस.पी. अवनीश कुमार मिश्र, अकबरपुर कोतवाल अमित प्रताप सिंह, शहजादपुर चौकी प्रभारी गजेन्द्र विक्रम सिंह पुलिस बल के साथ उक्त गाँव पहुँचे।

पुलिस को आता देख इनामिया बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें दारोगा गजेन्द्र विक्रम सिंह घायल हो गये। पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में बदमाश नाजिम के बायें पैर में गोली लगी और वह भी घायल हो गया। घायल बदमाश और दारोगा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनामिया बदमाश के पास से 1 मोटर साइकिल, 1 देशी पिस्टल, 3 जिन्दा कारतूस, 2 खोखा और 1 अदद लैपटॉप बरामद किये जाने का दावा पुलिस द्वारा किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बदमाश नाजिम के खिलाफ विभिन्न थानों में 15 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। एस.पी. ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके अनुसार नाजिम पर 15 हजार रूपए का इनाम घोषित है। 



Browse By Tags



Other News