डिप्रेशन से जूझ रही इस खूबसूरत अभिनेत्री ने FB पर लिखा- मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं
| Agency - Jul 22 2020 4:21PM

देश पिछले दो महीने के अंदर डिप्रेशन जैसी भयानक बीमारी के चलते बहुत सारे यंग टैलेंट्स को खो चुका है,जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ का नाम प्रमुखता से लिया जा सकता है, ऐसे में जब आज सुबह जानी-मानी कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस- 3 की एक्स कंटेस्टेट रहीं जयश्री की फेसबुक पोस्ट सामने आई तो हड़कंप मच गया क्योंकि अभिनेत्री ने अपनी FB वॉल पर लिखा था कि 'मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं...'.।

जयश्री के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही हैं और वो दवा ले रही हैं, लॉकडाउन में काम की कमी ने उन्हें और मानसिक रूप से परेशान कर दिया है, फिलहाल जैसे ही सुबह जयश्री की पोस्ट सामने आई , उनके दोस्त और रिश्तेदार चिंतित हो गए और उनके घर पहुंचे, जहां उनसे कोई भी गलत कदम ना उठाने की बात कही, हालांकि इसके कुछ ही देर बाद जयश्री ने वापस पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से सुरक्षित और सेफ हूं।

इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री और जयश्री की करीबी रहीं अश्विती शेट्टी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि जयश्री अपने किसी पारिवारिक कारण की वजह से मानसिक रूप से परेशान हैं, वो अक्सर कहती हैं कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही और लो फील कर रही हैं, मैंने उनसे कई बार कहा कि आप परेशान ना हों, सब ठीक होगा लेकिन उनके साथ दिक्कत ये है कि वो बार-बार अपना फोन नंबर बदल देती हैं, जिससे उनसे संपर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

हालांकि अश्विती शेट्टी ने यह भी कहा कि अभी हाल ही में जयश्री अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं, जिसके बाद वो थोड़ा अच्छा फील कर रही थीं, आपकी तरह मैं भी उनकी पोस्ट को देखकर काफी परेशान हूं, मैंने उन्हें फोन भी किया था, तो पता चला कि वो अस्पताल में हैं, मैं बिना उनसे बात किए उनकी पोस्ट के बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकती हूं लेकिन हां मुझे दूसरे साथियों से जानकारी मिली है कि वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि मुझे ये जानकारी भी हुई कि उन्हें छुट्टी दे दी गई थी और उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया था। आपको बता दें कि मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में आईं जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी और वो चर्चित शो 'बिग बॉस सीजन 3' का भी हिस्सा रही हैं।



Browse By Tags



Other News