सोनू सूद का अपने बर्थडे पर तीन लाख प्रवासियों को नौकरी का ऐलान
| -Satyam Singh - Jul 30 2020 4:56PM

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने गुरुवार को कहा है कि वो तीन लाख प्रवासियों को नैकरी दिलाएंगे। सोनू आज (30 जुलाई) को अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन पर उन्होंने ये ऐलान किया है। सोनू ये नौकरियां एईपीसी, सीईटीई, ट्रिडेंट, अमेजन जैसी कंपनियों में दिलाएंगे। सोनू सूद ने ये नौकरियां प्रवासी रोजगार डॉट कॉम ऐप के जरिए दी हैं। ये ऐप उन्होंने कुछ समय पहले ही नौकरी की तलाश कर रहे प्रवासियों के लिए लॉन्च किया था।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए प्रवासीरोजगारडॉटकाम का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, ट्राईडेंट, क्वैश कॉर्प, एमेजन,सोडेक्शो, अर्बन कंपनी, पोर्टिया और अन्य सभी का। ये ट्वीट सोनू ने हैशटैग अबइंडियाबनेगाकामयाब के साथ किया है। सोनू सूद ने बाढ़ से प्रभावित असम और बिहार में बाढ़ राहत सेवा भी शुरू की है।

सोनू सूद ने हाल ही में प्रवासियों को रोजगार दिलाने के लिए प्रवासी रोजगार नाम से ये ऐप शुरू की है। जो प्रवासियों को नौकरी संबंधी आवश्‍यक जानकारी देगा और उन्‍हें रोजगार दिलवाने में मदद करेगा।विभिन्न क्षेत्रों में नौकरी के अवसर खोजने के लिए श्रमिकों को सहायता देने के लिए ये ऐप उन्होंने लॉन्च किया। सोनू सूद का ये 'प्रवासी रोज़गार' नामक इस मुफ्त ऑनलाइन ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करता है। सोनू सूद द्वारा लांच गए प्लेटफॉर्म से परिधान, स्वास्थ्य सेवा, इंजीनियरिंग, बीपीओ, सुरक्षा, ऑटोमोबाइल, ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स क्षेत्रों से जुड़ी 500 से अधिक प्रतिष्ठित कंपनियां हैं, जो नौकरी के अवसर प्रदान करती हैं।

फिल्म अभिनेता के तौर पर सोनू सूद जाना पहचाना नाम हैं और कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। कोरोना वायरस फैलने के बाद जब अचानक देश में लॉकडाउन लगा दिया गया तो लाखों मजदूर बड़े शहरों से पैदल गांवों के लिए निकल गए। इस दौरान सोनू सूद ने काफी संख्या में बसों का इंतजाम कर लोगों को घरों पर भिजवाया। जिसको लेकर उनकी खूब तारीफ हुई। हाल ही में उन्होंने एक गरीब किसान को ट्रैक्टर देकर भी मदद की है।(Agency)



Browse By Tags



Other News