अक्षय कुमार फोर्ब्स की हाईएस्ट एक्टर्स लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते स्टार 
| Agency - Aug 12 2020 2:06PM

मुंबई। फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईएस्ट पेड-10 सेलेब्रिटीज की लिस्ट आउट हो चुकी है। इस बार इस लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार शामिल हो पाए हैं। अक्षय कुमार फोर्ब्स की टॉप-10 लिस्ट में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले इकलौते बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं। हालांकि, अक्षय की कमाई बीते एक साल में 22% घटकर 364 करोड़ रुपए (4.84 करोड़ डॉलर) रह गई है। लिस्ट में वे 33वीं रैंक से फिसलकर 52वें नंबर पर आ गए हैं।

पिछले साल अक्षय की इनकम 466 करोड़ रुपए थी। टॉप-10 लिस्ट में अक्षय कुमार 48.5 मिलियन डॉलर (4 करोड़ 80 लाख डॉलर) के साथ छठे नंबर पर हैं। फोर्ब्स ने इस लिस्ट में यह जानकारी दी कि अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई प्रोडक्ट एंडोर्समेंट से होती है। 

टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने वाले स्टार्स

इस लिस्ट में पहला नाम है ड्वेन जॉनसन का जोकि द रॉक के नाम से भी जाने जाते हैं। . ड्वेन ने 1 जून 2019 से 1 जून 2020 तक 87.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स 71.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ दूसरे स्पॉट पर हैं।

58 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर हैं मार्क वाह्ल्बर्ग, 55 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ चौथे नंबर पर हैं बेन एफ्लेक, पांचवें नंबर पर विन डीजल (54 मिलियन डॉलर), छठे पर अक्षय कुमार (48.5 मिलियन डॉलर), अक्षय कुमार के बाद हैमिल्टन के निर्माता लिन-मैनुअल मिरांडा, एक्टर विल स्मिथ, एडम सैंडलर और मार्शल-आर्ट्स स्टार जैकी चैन के नाम इस लिस्ट में शामिल है।

अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में देते हैं। साथ ही सोशल मुद्दों को लोगों के सामने उजागर कर वो फैंस का दिल भी बखूबी जीत लेते हैं। इसी कड़ी में अक्षय की कई फिल्में अभी पाइपलाइन में है। साथ ही अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है।



Browse By Tags



Other News