25 की हुईं सारा अली खान
| Agency - Aug 12 2020 4:12PM

सारा अली खान आज 25 साल की हो गईं है और इस खास दिन को अभिनेत्री ने परिवार के साथ मनाया. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले युवा स्टारलेट ने अपने 25वें जन्मदिन से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. जहां उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से इस खास मोमेंट की तस्वीरों को शेयर किया है.

एक तस्वीर में, सारा एक रंगीन ट्राउजर के साथ एक धारीदार टी-शर्ट में बहुत सुंदर लग रही हैं, जबकि दूसरे में, अभिनेत्री ने एक धारीदार जंपसूट पहना था, उन्होंने कैमरे के लिए खास पोज भी दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में "हैप्पी बर्थडे" स्टिकर भी एड किया है. इस बीच अभिनेत्री फिलहाल अपने भाई इब्राहिम के साथ गोवा में है.

साइकिल चलाने से लेकर अपने भाई के साथ पूल का आनंद लेने तक, अभिनेत्री इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अपनी अगली फिल्म डेविड धवन की 'कुली नंबर 01' के रिमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में परेश रावल और जावेद जाफ़री भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, उनके पास धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अत्रंगी रे' भी पाइपलाइन में है.

सारा अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान - और अस्सी के दशक की अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा की सौतेली मां करीना कपूर हैं, जो बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री में प्रसिद्ध हैं. करीना और सारा का रिश्ता हमेशा से बहुत अच्छा रहा है. सारा अपने भाइयों - इब्राहिम और तैमूर से काफी क्लोज़ हैं. पटौदी गर्ल ने सिनेमा की दुनिया में आने से पहले 2016 में न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की.

पापा सैफ अली खान इस बात को लेकर बेहद संजीदा थे कि उन्हें बॉलीवुड में आने से पहले अपनी शिक्षा पूरी कर लेनी चाहिए. सारा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से की. फिल्म 'केदारनाथ' में सारा के अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में अभिनय किया.



Browse By Tags



Other News