माँ बनने वाली हैं तैमूर की अम्मी
| Agency - Aug 12 2020 5:42PM

अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर अव्वल नंबर अभिनेता आमिर खान की हड़बड़ी का राज खुल गया है। दरअसल फिल्म की हीरोइन करीना कपूर मां बनने वाली हैं और वह चाहती हैं कि जल्द से जल्द फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर लें। करीना और सैफ ने घर में एक नए मेहमान के आने की पुष्टि भी कर दी है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मंगलवार को भले संजय दत्त को कैंसर होने की खबरों ने सबका दिल दुखी कर दिया हो लेकिन बुधवार की सुबह मान्यता के सकारात्मक संदेश ने ये दुख कम किया। संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को भी ट्रेड और समीक्षकों ने खूब पसंद किया। हालांकि, इंडस्ट्री की ही एक लॉबी ने फिल्म के ट्रेलर को नीचा दिखाने की तमाम कोशिशें कीं लेकिन शाम तक फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर दिन में सर्च किए गए की वर्ड्स में सबसे ऊपर चला गया। और शाम को ही आई करीना कपूर खान के घर से ये गुड न्यूज।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक बयान जारी कर कहा, ‘हमें ये एलान करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने घर में एक इजाफा होने की उम्मीद कर रहे हैं। आप सभी शुभचिंतकों को हमें लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद।’ 

करीना कपूर के उम्मीद से होने की खबर कपूर खानदान को पहले ही लग चुकी है और इस बात को वह अपनी मां और परिवार के करीबी सदस्यों के साथ रक्षा बंधन के दौरान ही साझा कर चुकी थीं। करीना कपूर और सैफ अली खान पहले सिने दंपति हैं जिन्होंने कोराना काल में घर में नन्हें मेहमान के उम्मीद की सूचना साझा की है। 

सैफ अली खान और करीना इस लॉकडाउन में अपनी तमाम तस्वीरें अपने बेटे तैमूर के साथ साझा करते रहे हैं। सैफ ने एक अंग्रेजी फिल्म पत्रिका के कवर और एक खास फीचर के लिए भी हाल ही में फोटोग्राफी की।



Browse By Tags



Other News