स्टेज डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक, तेजी से बदला सपना चौधरी का लुक
| Agency - Sep 5 2020 4:17PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी ने बतौर स्टेज डांसर अपना करियर शुरू किया था. सपना चौधरी हरियाणवी सिंगर और डांसर हैं एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना कभी हरियाणा और उसके आसपास के राज्यों में रागनी पार्टियों के साथ काम करती थीं. इसके बाद उन्होंने स्टेज डांस प्रोग्राम करना शुरू कर दिया. सपना चौधरी ने बिग बॉस (Bigg Boss) में भी भाग लिया था. इस शो के बाद ही सपना चौधरी फेमस सेलिब्रेटी बन चुकी हैं. बिग बॉस के बाद से ही सामान्य सी दिखने वाली सपना चौधरी इन दिनों काफी बदल चुकी हैं.

सपना के देसी लुक में काफी तेजी से बदलाव देखा गया. अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं. सपना चौधरी का यह नया लुक उनके फैंस को दीवाना कर रहा है. सपना अपने लटके-झटकों और हरियाणवी गाने और जबरदस्त डांस के लिए तो पहले से ही फेमस हैं लेकिन आजकल उनका स्टाइल और खूबसूरत लुक हर किसी का दिल जीत रहा है. सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह नए लुक और ड्रेसेस के साथ अपना फोटोशूट भी करवाती रहती हैं. आइए देखते हैं किस तरह बदला है सपना का अंदाज....

ब्लैक रफल गाउन में दिखीं कमाल:

सपना चौधरी जहां पहले सलवार सूट में नज़र आया करती थीं वहीं अब वो वेस्टर्न ड्रेस को बड़े स्टाइल और टशन से कैरी करती हैं. सपना चौधरी ने इस फोटो में ब्लैक कलर का रफल गाउन कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर के डेंगलर्स भी कैरी किए हैं. सपना की इस ड्रेस को डिजाइनर eeshadatta ने डिजाइन किया है. इस ड्रेस के साथ सपना ने बालों को हाई पोनी स्टाइल में बांधा है.

नियॉन टॉप के साथ मेटेलिक कलर की स्कर्ट:

नियॉन कलर्स इस सीजन जबरदस्त ट्रेंड में हैं. सपना चौधरी ने लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करते हुए इस फोटोशूट में नियॉन हाईनेक टॉप के साथ मेटेलिक कलर की रफल स्कर्ट कैरी की है. सपना ने इसमें बालों को आयरन कराया है और आगे की तरफ कुछ फ्लिक्स को खुला छोड़ा है. कानों में उन्होंने छोटे से स्टड्स कैरी किए हैं. सपना ने इसमें लाइट मेकअप किया है और मैजेंटा कलर की लिपस्टिक से होंठों को सजाया है.



Browse By Tags



Other News