रियल में हैं एक्शन प्रिंसेज, ग्लैमर गर्ल स्नेहा
| - Rainbow News Network - Sep 9 2020 1:27PM

बॉलीवुड अभिनेत्री, नेशनल बास्केट बाल प्‍लेयर और मैराथन रनर स्‍नेहा सिंह सिसोदिया ग्लैमर गर्ल होने के साथ साथ एक्शन प्रिंसेज हैं। वे अपने हुनर से अपनी अलग पहचान रखती हैं। वे बॉलीवुड के साथ दक्षिण भारतीय फिल्‍मों में सक्रिय हैं तो टीवी सीरियल में भी। वैसे वे वास्तव में लगातार एक्शन में रहती हैं। 

वे देश के कई शहरों में जन जागरूकता के लिए कई अभियानों का हिस्‍सा बन चुकी हैं। वे बेटी बचाओ मुहिम में सक्रिय हैं और देश के कई शहरों में जागरूकता अभियान चला रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसक स्‍नेहा सिंह '' 50 दिन-50 शहर''  में ''नमो अगेन'' के लिए भी प्रचार अभियान का अहम हिस्‍सा रह चुकी हैं। 

स्‍नेहा सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम सभी को देश के लिए सोचना और कुछ करना चाहिए। कोरोना महामारी के बाद हम सब को देश के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि मुझे, मेरे परिवार और समाज का पूरा सहयोग मिलता रहा है, इसलिए मैं हर वो काम कर सकी जो मैं करना चाहती हूं। मैं नेशनल एथलीट होने के साथ ही बास्केटबॉल की नेशनल प्‍लेअर रही हूं। साथ ही भारत के 50 शहरों में जागरूकता की अलख जगाने के लिए दौड़ी हूं।

चाहे पंजाब हो या गोवा, चाहे उत्‍तरप्रदेश हो या मध्‍यप्रदेश सभी राज्‍यों में मैंने सामाजिक संदेश के लिए मुहिम चलाई हैं और लोगों को इस जागरूकता अभियान में जोड़ा है। मॉडलिंग में मुझे दिल्‍ली और जयपुर में सुपर मॉडल 2016  का खिताब मिला तो अपने अभिनय की कला के कारण मुझे टेलीविजन और फिल्‍मों में काम मिला है। 

बॉलीवुड और दक्षिण भारत की कुछ फिल्‍मों का हिस्‍सा बनना मेरे लिए गौरव की बात है। हिंदी सुपर हिट सीरियल्‍स में भी वे दिखाई दी हैं। सोनी चैनल के सीआईडी, सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टॉप सीरियल्‍स में वे रोल्स निभा चुकी हैं। वहीं विद्या सीरियल में लीड निगेटिव रोल और खाकी-एक वचन में लीड रोल कर चुकी हैं।

-सुमित वर्मा, भोपाल



Browse By Tags



Other News