जिलाधिकारी ने जिला चिकित्सालय पहुँचकर की चिकित्सकों के साथ बैठक
| - Rainbow News Network - Sep 9 2020 5:48PM

अम्बेडकरनगर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र महात्मा ज्योतिबा फुले संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचकर वरिष्ठ डाक्टरों की उपस्थिति में बैठक किये।

बैठक के दौरान उन्होंने डाक्टरों को निर्देश देते हुए कहा कि L1, L2 टाइप के हॉस्पिटल में डॉक्टर निरंतर भ्रमण सील रहकर मरीजों का देखरेख करते रहे। वरिष्ठ अधिकारी सर्विस लांस टीम के माध्यम से लोगों पर नजर रखें और प्रत्येक दिन का सर्विस लांस टीम की रिपोर्ट का ब्यौरा लेते रहे।

उन्होंने कहा कि जनपद के कंटेंटमेंट जोन के सभी व्यक्तियों का कोविड-19 की जांच कराते रहें साथ ही साथ उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि जांच प्रक्रिया में तेजी लाएं। यदि जांच प्रक्रिया में लापरवाही पाई जाती है तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही तय की जाएगी।

इस कार्य में लगाए गए वरिष्ठ अधिकारी निरंतर मानिटरिंग करते रहें और अस्पताल की व्यवस्थाओं को दुरुस्त बनाए रखें। किसी भी मरीज को किसी भी प्रकार की असुविधा उत्पन्न न होने पाये।

बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा, अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा ,मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अशोक कुमार, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं वरिष्ठ डाक्टरों की टीम उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News