जब घर के बाहर पैपराज़ी को देखकरबोले संजय दत्त ‘बंद कर इसको अभी’
| Agency - Sep 10 2020 3:03PM

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर जैसी घातक बीमारी हो गई है। संजय इस बीमारी का पूरी मज़बूती का सामना कर रहे हैं। फिलहाल उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है, लेकिन जल्द ही वो आगे के ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं। इन दिनों संजय की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कभी वो परिवार के साथ हॉस्पिटल में के बाहर नज़र आते हैं तो कभी शूटिंग के लिए यशराज स्टूडियो के बाहर।

हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने घर से बाहर निकलते नज़र आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में बाबा थोड़े इरिटेट नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि संजय दत्त बाहर आते हैं और पैपराजी को देखकर थोड़ा पेरशान हो जाते हैं और कहते ‘अरे बंद कर इसको अभी’। हालांकि फोटोग्राफर विरल भयानी के मुताबिक उन्होंने पैपराज़ी को मास्क और हैंड सैनेटाइज़र भी दिए।

आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है, इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' शूटिंग शुरू कर दी है। संजय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो यशराज स्टूडियो के बाहर नज़र आ रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, यहां संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे। इसे पूरा करने के बाद ही वह अपने इलाज के लिए वापस जाएंगे।

संजय दत्त के इलाज का एक चरण पूरा हो गया है, कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है। हालांकि, एक्टर का लंबा इलाज किया जाना बाकी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय शमशेरा के अलावा ‘केजीएफ 2' में भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म में वो अधीरा के रोल में नज़र आएंगे। अभी उनके हिस्से की कुछ शूटिंग बाकी है जिसके संजय जल्द ही पूरा करेंगे।



Browse By Tags



Other News