हरभजन सिंह हुए ठगी का शिकार, चार करोड़ रुपये का चूना लगा
| Agency - Sep 11 2020 3:30PM

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के ठगी का शिकार होने का मामला सामना आया है. ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह द्वारा एक पार्टनरशिप फर्म के खिलाफ चार करोड़ रुपये का भुगतान न करने की शिकायत को लेकर जांच शुरू कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "एफआईआर दर्ज कर ली गई है. केस सीनियर पुलिस अधिकारी को सौंप दिया गया है." यह मामला तब सामने आया जब बुधवार को एक साझेदार, जी. महेश जो एक रियल्टर है, ने पुलिस द्वारा समन भेजे जाने परे मद्रास उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी.

26 अगस्त को हरभजन सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने ऑरा मेगा नाम की फर्म को 2015 में चार करोड़ रुपये दिए थे. लोन के ब्याज के लिए दिया गया चेक बाउंस हो गया. यह फर्म रियल स्टेट व्यापार में है. महेश ने कहा कि उन्हें हरभजन से लोन तब मिला था जब उन्होंने जमानत के तौर पर जमीन रखी थी और उन्होंने कहा कि सारे पैसा चुका दिया गया है.

बता दें कि हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. हरभजन सिंह दुबई पहुंचने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि माना जा रहा था कि भज्जी बाद में टीम के साथ जुड़ सकते हैं. लेकिन स्टार स्पिनर ने निजी कारणों से इस सीजन से दूर रहने का एलान किया.



Browse By Tags



Other News