ए.आर.टी.ओ. कार्यालय में नियमित तौर पर हो रहा वाहनों की ड्राइव टेस्टिंग का कार्य
| - Rainbow News Network - Sep 14 2020 8:47PM

अम्बेडकरनगर। सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में संभागीय निरीक्षक (प्राविधिक) विपिन कुमार द्वारा कार तथा बाइक की ड्राइव टेस्टिंग की जाँच का कार्य नियमित तौर पर किया जा रहा है, जिससे वाहन चालकों व स्वामियों को काफी सहूलियत मिल रही है।

आर.आई. द्वारा वाहनों की ड्राइव टेस्टिंग का कार्य ए.आर.टी.ओ. कार्यालय परिसर में प्रतिदिन किया जाता है। इस सम्बन्ध में संभागीय निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि जिन आवेदकों को ऑनलाइन जो तारीख मिली होती है, उसी तारीख में उसके वाहनों का परीक्षण किया जाता है, कभी भी किसी को बगैर वाहन परीक्षण के निराश वापस नहीं लौटना पड़ता।

उन्होंने बताया कि जितने लोगों को ऑनलाइन तारीख मिली होती है सभी के वाहनों का परीक्षण करने के बाद ही वह अन्य कार्य के लिए निकलते हैं, चाहे कितना ही विलम्ब क्यों न हो जाये। आर.आई. के साथ उनका कार्यालयी स्टाफ बड़ी तन्मयता से जुटा रहता है।

वाहन चालक/स्वामी ससमय कराये अपने वाहनों की ड्राइव टेस्टिंग: विपिन कुमार

आर.आई. विपिन कुमार

मौसम, ठण्डी, गर्मी, बरसात की परवाह किए बगैर विभागीय कार्यों में लगे रहने वाले संभागीय निरीक्षक (प्राविधिक) विपिन कुमार का कहना है कि हम जनता के कार्यों के लिए वेतन लेते हैं तो उसे ससमय प्राथमिकता के साथ पूरा करना हमारा कर्तव्य है। हमारा प्रयास होता है कि कार्यालय आने वाला कोई भी आवेदक/जरूरतमन्द निराश घर वापस न लौटे।

इसके लिए उन्होंने अपने कार्यालय के स्टॉफ को भी निर्देशित कर रखा है। इस कोरोना काल में आर.आई. द्वारा संक्रमण से बचाव के सभी उपाय किए जाते हैं। सरकार द्वारा दी गई गाइड लाइन्स का अनुपालन किया जाता है। मसलन सैनिटाइजर, मास्क, ग्लब्स के अलावा सोशल डिस्टैन्सिंग का पूरा ध्यान रखा जाता है।

आर.आई. विपिन कुमार ने जिले के सभी वाहन चालकों/स्वामियों को आश्वस्त किया है कि कोरोना काल जैसे संकट में भी उनके कार्य बाधित नहीं होंगे। किसी को भी निराश होकर लौटना नहीं पड़ेगा। टेस्टिंग का कार्य नियमित तौर पर किया जा रहा है, सभी लोग ससमय आकर अपने वाहनों का ड्राइव टेस्टिंग करायें। 



Browse By Tags



Other News