NCB की रडार पर दीपिका पादुकोण
| Agency - Sep 22 2020 2:08PM

ड्रग्स कनेक्शन में नाम आया सामने, जारी होगा समन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक नया मोड़ ले लिया है क्योंकि दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स से जुड़ी जांच में सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों ने इंडिया टुडे को पुष्टि की है कि जांच के दौरान व्हाट्सएप चैट में छपाक अभिनेत्री का नाम पाया गया था। एजेंसी ने कवन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की एक कर्मचारी करिश्मा के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के व्हाट्सएप चैट का भी खुलासा किया है।

करिश्मा और दीपिका के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुआ हैं। करिश्मा, जया साहा के साथ काम करती हैं, जिनके साथ रिया चक्रवर्ती ने सीबीडी तेल के बारे में बातचीत की, जो टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में एक प्रबंधक के रूप में काम करती थी। जया साहा का नाम ड्रग्स केस में सबसे टॉप पर हैं।सोमवार (21 सितंबर) को जया साहा से NCB ने चार घंटे तक पूछताछ की।

सूत्रों से पता चला है कि करिश्मा को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है। NCB के अनुसार, एजेंसी ने जया साहा और करिश्मा के बीच बातचीत का अधिग्रहण किया है जिसमें वे ड्रग्स पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कवन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के कई ए-लिस्टर अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ अनुबंध हैं।दीपिका पादुकोण उनमें से एक हैं।

जया साहा का नाम उस समय सामने आया जब प्रवर्तन निदेशालय ने टैलेंट मैनेजमेंट के साथ रिया चक्रवर्ती की बातचीत जारी की। चैट्स में दोनों महिलाओं को ड्रग्स पर चर्चा करते देखा जा सकता है। जया ने रिया को सलाह दी कि वह सुशांत सिंह राजपूत की चाय या कॉफी में किसी पदार्थ का इस्तेमाल करें। संदेश में लिखा है, "चाय में 4 बूंदों का उपयोग करें, उसे डुबो दें। इसे किक करने के लिए 30-40 मिनट दें।" बाद में पता चला कि दोनों सीबीडी ऑयल पर चर्चा कर रहे थे।

अपनी मैनेजर श्रुति मोदी और होटल व्यवसायी गौरव आर्य के साथ रिया चक्रवर्ती की चैट ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक विवाद को इंगित किया। एनसीबी ने तब पदभार संभाला और दवा के कोण की जांच शुरू की। दीपिका पादुकोण के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी इस मामले में सामने आया है। 

एनसीबी जल्द ही इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए तलब करेगी। सारा, श्रद्धा और रकुल ने सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती और अन्य के साथ लोनावाला के एक फार्महाउस में पार्टी की। रिया चक्रवर्ती फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद के आरोप में बाइकुला जेल में हैं। उनके भाई, शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के गृह प्रबंधक, सैमुअल मिरांडा, उनके कर्मचारी, दीपेश सावंत, और ड्रग पेडलर, ज़ैड विलात्रा और बासित परिहार भी जेल में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) फिलहाल मामले की जांच कर रही है। हालांकि, NCB और प्रवर्तन निदेशालय क्रमशः ड्रग और मनी-लॉन्ड्रिंग कोण में अपनी अलग जांच कर रहे हैं।
यहां दीपिका पादुकोण (डी) और करिश्मा (के) के बीच बातचीत का पाठ है: व्हाट्सएप चैट 

.......................................................................................................................................

सुबह 10:03 बजे, (+ 91-992 -------) डी लिखती हैं: के, आपके पास माॅल है?

सुबह 10:05 बजे, (+ 91-961 -------) K जवाब: हाँ, लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं।

सुबह 10:05 बजे, K लिखती है: मैं अमित से पूछ सकता हूं कि क्या आप चाहते हैं।

सुबह 10:07 बजे, D लिखती हैं: हाँ !! Pllleeeeasssee

सुबह 10:08 बजे, K लिखती हैं: अमित के पास। वह ले जा रहा है।

10:12 बजे, D लिखती हैं: हैश ना?

सुबह 10:12 बजे, डी लिखती हैं: चरस नहीं है गांजा है।

सुबह 10:14 बजे, K लिखती हैं: आप किस समय कोको के लिए आ रहे हैं?

सुबह 10:15 बजे, D लिखता है: 1130 / 12ish

सुबह 10:15 बजे, डी लिखते हैं: जब तक शाल वहाँ नहीं है?

K लिखती है: मुझे लगता है कि उसने 11:30 कहा क्योंकि उसे 12 पर दूसरी जगह की जरूरत है



Browse By Tags



Other News