पूनम पांडे ने शादी के दो हफ्ते बाद ही पति पर लगाए गंभीर आरोप, पति गिरफ्तार
| Agency - Sep 23 2020 1:33PM

मुंबई। गुपचुप शादी रचा चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे शादी के महज 13 दिनों बाद ही अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ पुलिस स्टेशन जा पहुंची। एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने पति सैम के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद सैम बॉम्बे को मंगलवार को ही गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया।

एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पूनम पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वहीं कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने बताया कि, 'पूनम ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पूनम का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।' सैम बॉम्बे एड-फिल्म निर्माता  हैं। 36 साल के सैम अबतक रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण. अल्लू अर्जून, अक्षय कुमार, तमन्नाह भाटिया और जैक्लीन फर्नांडिस जैसे कई स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं।

10 सितंबर को हुई सीक्रेट शादी की तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की जानकारी दी थी। पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,'अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुशी होगी।' बता दें अभी पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति सैम के साथ हनीमून मनाने गईं थीं। इस दौरान पूनम काफी सभ्य और सिंपल अवतार में नजर आई थीं। 



Browse By Tags



Other News