'जीतो' की ऑनलाइन वैवाहिक रिश्तों की मीट को जबरदस्त सफलता
| - Rainbow News Network - Sep 29 2020 3:24PM

दुनिया के कई देशों से 1300 युवक युवतियों ने  सहभाग लिया

मुंबई। ‘जीतो ग्लोबल मेट्रिमोनियल ऑनलाइन मीट-2020’ ने जीतो के आयोजनों के इतिहास में सफलता का नया अध्याय लिख दिया। जैन युवक युवतियों के सगाई संबंधों के लिए हुए इस आयोजन में देश विदेश से कुल 1300 से ज्यादा युवक युवती जीवनसाथी चुनने हेतु इस आयोजन में शामिल हुए।

जीतो मुंबई झोन के तत्वावधान में इस ऑनलाइन मीट का आयोजन जीतो ग्वालिया टैंक एवं जीतो जुहू चैप्टर द्वारा किया गया था। जिसमें इंग्लैंड, अमेरिका, यूरोप आदि के विभिन्न देशों सहित थाइलैंड, सिंगापुर, दुबई, भारत आदि कई देशों के उद्यमियों व विभिन्न क्षेत्रों के प्रोफेशनल्स ने परस्पर परिचय करके विवाह संबंध जोड़ने पर चर्चा की।

जीतो मुंबई झोन के चेयरमेन हितेश दोशी एवं चीफ सेक्रेटरी विकी ओसवाल तथा जेएमएपी के डायरेक्टर इंचार्ज विमल संघवी एवं चेयरमेन प्रवीण धोका के सफल नेतृत्व से ‘जीतो ग्लोबल मैट्रिमोनियल ऑनलाइन मीट-2020’ को इंटरनेशनल स्तर पर जबरदस्त प्रतिसाद मिला। जीतो के ग्वालिया टैंक चैप्टर के चेयरमेन अशोक मेहता व चीफ सेक्रेटरी मुकेश दोशी तथा जुहू चेप्टर के चेयरमेन दिलीप नाबेरा व चीफ सेक्रेटरी अनिल सहलोत की टीम ने जीतो के इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण सहयोग दिया।

जीतो ग्लोबल मेट्रिमोनियल की ई-डायरेक्टरी ‘रिश्ते’ का उदघाटन  जीतो फर्स्ट लेडी संगीता प्रदीप राठोड़ के हाथों संपन्न हुआ। आयोजन समिति ने प्रदीप राठौड़, सुखराज नाहर, गणपत चौधरी, अनिल जैन, पृथ्वीराज कोठारी,  आदि जीतो के सर्वोच्च अग्रणियों के मार्गदर्शन और आशीर्वाद के प्रति आभार जताय़ा है। साथ ही शर्मिला ओसवाल, मनोज मेहता, सुरेश मुथा से इस आयोजन में मिले सहयोग के लिए धन्यवाद जताया है।

जयश्री भंडारी, नीरू मेहता, शशि कटारिया, हितेश मेहता, नीता मेहता, मीना चौधरी, वर्षा धोका, रंजना मेहता, जया शाह, श्वेता वोरा, अनीश एवं सभी संयोजकों सहित जीतो की पूरी टीम की विशेष मेहनत से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आयोजित इस ऑनलाइन मीट को इंटरनेशनल स्तर पर भी काफी सराहना मिल रही है।

दुनिया भर में  पिछले छह महीने से कोरोना की वजह से लगातार लॉकडाउन है। विमान सेवाएं भी बंद हैं। ऐसे में देश - विदेश में रहनेवालों के बीच विवाह संबंधों के लिए मेलजोल नहीं हो पा रहा था। ‘जीतो’ की इस अभिनव पहल में दुनिया के कोने कोने से विवाह योग्य युवक युवतियों ने अपने बायोडाटा भेजे हैं। नए रिश्ते भी बन रहे हैं। इस आयोजन में विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए परस्पर आमने सामने बातचीत की व्यवस्था थी। जीतो ग्लोबल मेट्रिमोनियल ऑनलाइन के तहत जैन समाज में विवाह संबंधों के लिए लाइव मीटिंग का यह पहला प्रयास था।



Browse By Tags



Other News