एक्टर के तौर पर मेरे हाथ भरे हुए हैं : सोनू सूद
| Agency - Sep 29 2020 3:56PM

हर गुजरते दिन के साथ सोनू सूद का नाम राजनीति से जोड़ा जाने लगा है। हालांकि अभिनेता शुरु से इससे इंकार करते आए हैं। कोरोना के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद लगातार काम कर रहे हैं। आज भी सोनू अलग अलग तरीके से प्रभावित लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं।

बच्चों के शिक्षा से लेकर किसानों की खेती तक, सोनू सूद हर किसी की मदद करते दिख रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जब उनसे राजनीति का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "एक एक्टर के रूप में मेरे हाथ भरे हुए हैं। इसके अलावा मैं बहुत से चैरिटी का काम कर रहा हूं, जिसमें बहुत ध्यान और समय लगता है। इसीलिए, अभी राजनीति की जगह कहीं नहीं है।"

अभिनेता ने कहा, "मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि आज से 10 साल बाद नियति ने मेरे लिए क्या लिखा है। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से लोगों की मदद की है।"

कोरोना काल में सोनू सूद लगातार छात्रों, प्रवासी मजदूरों, बेरोजगारों की मदद के लिए आगे आते दिखे हैं। हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने अपने घरों तक पहुंचने में मदद देने के बाद सोनू सूद ने लाखों लोगों को नौकरी देने की जिम्मेदारी भी निभाई है।



Browse By Tags



Other News