आज के कलाकार फिटनेस के जुनूनी, ड्रग्स के आदि नहीं : जावेद अख्तर
| Agency - Sep 30 2020 1:31PM

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने एक बार फिर बॉलीवुड का बचाव किया है और मीडिया पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज बॉलीवुड में युवा एक्टर-एक्ट्रेस फिटनेस को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं. साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि फिटनेस को लेकर इतने जागरुक रहने वाले ये लोग क्या ड्रग्स के आदि लगते हैं?

नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो(एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्क्शन से ड्रग्स के इस्तेमाल और इसकी तस्करी को लेकर जांच शुरू की थी. गीतकार जावेद अख्तर ने ड्रग्स मामले में फिल्म इंडस्ट्री का बचाव किया था. जावेद ने हाल ही में करण जौहर की पार्टी के को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि वह चाहते कि मीडिया जरूरत के मामले को दिखाए.

एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा कि वह किसी कृषि और अर्थव्यवस्था मामले के विशेषज्ञ नहीं है. और कुछ समाचार चैनल बॉलवीवुड पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय उनके जैसे लोगों के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं. बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,"मैं कृषि या अर्थव्यवस्था का विशेषज्ञ नहीं हूं. कुछ चैनल मेरे जैसे लोगों को शिक्षित कर सकते हैं जो इन चीजों को नहीं समझते हैं लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई."

नहीं लिया ड्रग्स, पीता था शराब

जावेद अख्तर ने एनसीबी द्वारा ड्रग्स केस में बॉलीवुड सेलेब्स की जांच पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा,"मैंने अपने जीवन में कभी किसी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया. हालाँकि मैं बहुत अनुशासित नौजवान नहीं था और मैं बहुत पीता था. मैं उन रिपोर्टों पर विश्वास नहीं करता, लेकिन उनके स्वास्थ्य, उनकी काया, उनकी शारीरिक फिटनेस को देखता हूं.

फिटनेस के प्रति जागरूक

जावेद अख्तर ने आगे कहा,"ये लड़के और लड़कियाँ, पहले के स्टार्स के विपरीत हैं,, जो अपनी शारीरिक फिटनेस से प्रभावित नहीं थे, जो कि ये पीढ़ी है. वास्तव में, वे दो से तीन घंटे जिम में बिताते हैं. क्या वे ड्रग्स एडिक्ट्स की तरह दिखते हैं? वे बेहद प्रोफेशनल और जिम्मेदार लोग हैं आज, फिल्म उद्योग पहले से कहीं ज्यादा अनुशासित और जिम्मेदार है."

किया था करण जौहर का बचाव

बता दें कि कुछ दिन पहले जावेद अख्तर ने करण जौहर का बचाव  करते हुए मीडिया पर निशाना साधा था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था,''अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती. उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है.''



Browse By Tags



Other News