बिहार में जंगलराज के युवराज तेजस्वी यादव: पी.एम. मोदी
| Agency - Oct 28 2020 2:01PM

बिहार विधानसभा चुनाव में आज पहले दौर का मतदान जारी है और वोटिंग के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी की पहली रैली दरभंगा में हुई वहीं दूसरी रैली बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुजफ्फरपुर के पचरूखी चीनी मिल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये समय हवा-हवाई बातें करने वालों को नहीं, बल्कि जिनके पास अनुभव है, जो बिहार को एक गहरे अंधेरे से निकालकर यहां लाए हैं, उन्हें दोबारा चुनने का है।

आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा।  जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है। 

मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘जंगलराज के युवराज’ से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है? जंगलराज की परंपरा में सब सीखने वाले लोगों को मुझसे ज़्यादा अच्छी तरह बिहार की जनता जानती है।

वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम है, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं। सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी। 



Browse By Tags



Other News