मार्लोन सैमुअल्स ने बेन स्टोक्स की पत्नी पर की भद्दी टिप्पणी
| Agency - Oct 31 2020 1:01PM

क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके रिश्तों में हमेशा तल्खी रही है. ऐसे ही दो नाम हैं इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स (Marlon Samuels). इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच अकसर क्रिकेट के मैदान में तकरार होती रही है और बीते दिनों में ये लड़ाई सोशल मीडिया तक पहुंच गई है.

बता दें बेन स्टोक्स और मार्लोन सैमुअल्स के बीच एक नया विवाद पैदा हो गया है. जिसके बाद कई क्रिकेट दिग्गज सैमुअल्स पर निशाना साध रहे हैं. सैमुअल्स ने बेन स्टोक्स के एक मजाक को आड़े हाथों लिया है और उनकी पत्नी के बारे में अपशब्द कहे हैं. सैमुअल्स पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने निशाना साधा है.

सैमुअल्स का बयान दुखद : वॉन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सैमुअल्स की बेन स्टोक्स की पत्नी पर टिप्पणी को बेहद दुखद बताया. वॉन ने ट्विटर पर दोनों के बयानों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'एक तरफ हम क्रिकेट से जातिवाद खत्म करना चाहते हैं, दूसरी ओर सैमुअल्स का बयान दुखद है. स्टोक्स के बयान को इतना तूल नहीं देना चाहिए था.' दूसरी ओर शेन वॉर्न ने भी ट्वीट करते हुए लिखा की मार्लोन सैमुअल्स को मदद की जरूरत है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'काफी बुरे हालात हैं. सैमुअल्स को मदद की जरूरत है, उनका कोई दोस्त नहीं है और न ही वेस्टइंडीज टीम उन्हें पसंद करती है.' बता दें बेन स्टोक्स ने आईपीएल से जुड़ने से पहले यूएई में क्वारंटाइन में रहने को बेहद मुश्किल करार दिया था. उन्होंने कहा था कि वो अपने दुश्मन को भी क्वारंटीन रखना पसंद नहीं करेंगे.

स्टोक्स ने कहा था, 'मैं नहीं चाहता कि कोई भी, यहां तक कि मेरे दुश्मन भी इसका अनुभव करें. मैंने इसे लेकर अपने भाई को भी मैसेज भेजा, जिसके बाद मेरे भाई ने मुझे मजाक में कहा था कि क्या आप मार्लोन सैमुअल्स के साथ भी ऐसा नहीं चाहोगे. मैंने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, उनके लिए भी नहीं. क्वारंटीन का अनुभव बेहद बुरा था.' ये बात सैमुअल्स को गलत लगी और उन्होंने स्टोक्स की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी की.



Browse By Tags



Other News