एआरटीओ कार्यालय में मनाई गई लौह पुरूष की जयन्ती
| -RN. News Desk - Oct 31 2020 2:46PM

अम्बेडकरनगर। 31 अक्टूबर का दिन लौहपुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयन्ती राष्ट्रीय अखण्डता दिवस के रूप में मनाई गई। जिला मुख्यालय स्थित सभी सरकारी राजकीय विभागीय कार्यालयों में विभागाध्यक्षों के नेतृत्व में अखण्डता दिवस के अवसर पर लौहपुरूष के चित्र पर माल्यार्पण कर आयोजित विचार गोष्ठियों में लौहपुरूष के जीवन पर प्रकाश डाला गया।

विचारकों ने अपने-अपने वैचारिक अभिव्यक्ति से सरदार पटेल के जीवन आदर्शों को अंगीकार करने का संकल्प लिया। इसी क्रम में सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में लौहपुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयन्ती की धूम रही।

सर्वप्रथम संभागीय निरीक्षक (प्राविधिक) विपिन कुमार के नेतृत्व में विभागीय कर्मचारियों ने लौहपुरूष के चित्र पर माल्यार्पण किया और सभाकक्ष में आयोजित विचार गोष्ठी में अपने-अपने विचार व्यक्त किये। लौहपुरूष के जन्मदिवस अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकाल का अनुपालन किया गया।एआरटीओ कार्यालय में इस अवसर पर आयोजित विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाये रखने का संकल्प भी लिया।

31 अक्टूबर सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयन्ती अवसर पर परिवहन विभाग के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। विभागीय कार्यालय में आयोजित अखण्डता दिवस अवसर पर संभागीय निरीक्षक विपिन कुमार के साथ डीबीए विनय पाण्डेय, साधना सिंह, अमित श्रीवास्तव, सुभाष वर्मा, नन्दलाल आदि उपस्थित रहे। 



Browse By Tags



Other News