गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ की सगाई
| Agency - Nov 5 2020 3:46PM

'बिग बॉस 7' की विजेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ सगाई के बंधन में बंध चुकी हैं. इस बात की जानकारी खुद गौहर खान और जैद दरबार ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी है. गौहर खान और जैद दरबार की सगाई को लेकर टीवी कलाकार भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं, वह गौहर खान की पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर से लेकर जय भानुशाली जैसे कई कलाकारों ने गौहर खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें सगाई की ढेर सारी बधाइयां दीं. गौहर खान द्वारा साझा की गई फोटो में वह और जैद दरबार एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आरहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने हाथों में ढेर सारे गुब्बारे भी पकड़े हैं. इन्हीं में से एक गुब्बारे पर लिखा है, "उन्होंने हां कह दी." उनकी इस तस्वीर पर जय भानुशाली ने लिखा, "आप लोगों को बधाई हो." वहीं, सुनील ग्रोवर ने लिखा, "बधाई हो..." बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं.

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि जैद और गौहर 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. इस बात की जानकारी टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में दी. गौहर खान से जुड़े सोर्स ने बताया कि वह और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार इसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे थे.



Browse By Tags



Other News