मंदिर में चुंबन बर्दाश्त नहीं... वेब सीरीज पर बवाल
| Agency - Nov 24 2020 3:11PM

नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' को लेकर एमपी में बवाल बढ़ता जा रहा है। सरकार भी इसे लेकर अब सख्त है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ कर दिया है कि मंदिर में चुंबन सीन बर्दाश्त नहीं है। गृह मंत्री कार्रवाई को लेकर आज अधिकारियों के साथ अहम बैठक करेंगे। उसी में निर्णय होगा कि वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशक के ऊपर क्या कार्रवाई की जाएगी। 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी दी है कि वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' में आपत्तिजनक दृश्यों के लिए ओटीटी प्लेटफॉरम नेटफ्लिक्स के प्रबंधन से जुड़ीं मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ रीवा के सिविल लाइंस थाने में धारा 295 ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने यह भी कहा है कि वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय में कुछ भी सूटेबल नहीं है।

फिल्म में मंदिर के अंदर ऐसे आपत्तिजनक दृश्य क्यों फिल्माए जाने चाहिए, जिससे किसी की भावनाएं आहत हों। ये गलत है। इस संबंध में आज गृह और विधि विभाग के अफसरों की बैठक बुलाई है। इसी बैठक में तय करेंगे कि आगे क्या कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग महेश्वर घाट पर हुई है। महेश्वर में विशाल शिव मंदिर है। हिंदू धर्म के आस्था का यह बड़ा केंद्र है।

फिल्म के चूंबन दृश्य के दौरान बैकग्राउंड में आरती बज रहा है। इसी को लेकर विवाद है। सबसे पहले बीजेपी के नेता गौरव तिवारी ने रीवा में इसकी शिकायत की थी। उसके बाद कई बीजेपी नेताओं ने कहा था कि यह लव जिहाद को बढ़ावा है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत ईशान खट्टर और अभिनेत्री तब्बू हैं।



Browse By Tags



Other News