आश्रम 2 की एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स के पीछे की सच्चाई की बयां
| Agency - Dec 2 2020 4:37PM

कई वेब सीरीज में काम कर चुकीं त्रिधा चौधरी अब बॉबी देओल के साथ आश्रम वेबसीरीज में नजर आने के बाद काफी सुर्खियों में आ गई हैं। त्रिधा आश्रम के दूसरे एपिसोड में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन में दिखाई दी हैं। त्रिधा ने इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं। दर्शकों ने एक्ट्रेस के बोल्ड सीन्स को खूब पसंद किया है। आपको बता दें कि आश्रम के बाद से त्रिधा के फोटोज सोशल मीडिया और काफी वायरल हुए हैं। उनके हॉट और सिज़लिंग अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। 

बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आईं त्रिधा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी परवरिश मां की देख रेख में हुई है। वे जहां भी जाती अपनी मां के साथ जाती थीं। इसलिए कभी भी किसी के साथ भी चले जाने का मौका नहीं मिला। और अगर मिला भी होता तो उन्हें बरगलाना इतना आसान नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि मां के साथ रहकर इतनी परिपक्व हो चुकी थी कि किसी की बातों में आ जाना उनके लिए आसान बात नहीं थी। त्रिधा ने आश्रम वेबसीरेज में किए हॉट और बोल्ड सीन के बारे में भी बात कही, उन्होंने कहा कि पर्दे पर जितने भी बोल्ड सीन दिखाए जाते हैं। असल में उन्हें वैसे शूट नहीं किया जाता।

बता दें कि डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की कॉन्ट्रोवर्शियल वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन लोगों को खूब पसंद आया है। 11 नवंबर को रिलीज हुई इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन के बाद अब लोग तीसरे सीजन के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। त्रिधा ने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उन्होंने इस वेब सीरीज में काफी अहम किरदार निभाया है। 

इससे पहले त्रिधा टीवी शो 'दहलीज' में नजर आईं थीं। त्रिधा का मानना है कि 2020 भले ही सबके लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा, लेकिन यह साल उनके लिए काफी अच्छा साबित हुआ है। बता दें कि यह वेबसीरीज Mx player पर रिलीज हुई थी। यह वेबसीरीज काशीराम बाबा पर आधारित है जो हवस के पुजारी हैं। जो आश्रम की आड़ में धंधे करता है। इस अपराध में उनके साथ कई अन्य लोग भी शामिल होते हैं।



Browse By Tags



Other News