तमिलनाडु चुनाव से पहले रजनीकांत की राजनीति में एंट्री
| Agency - Dec 3 2020 1:35PM

तमिलनाडु चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री हो गई है। जनवरी में वो अपनी पार्टी लॉन्च कर देंगे। इसका ऐलान खुद उन्होंने ट्वीट कर किया है। रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी को लेकर लंबे वक्त से सस्पेंस बरकरार था। 30 नवंबर को पार्टी के ऐलान को लेकर उन्होंने अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की थी। इसी बैठक में पार्टी को लेकर फैसला हुआ।

रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा कि जनवरी में पार्टी का शुभारंभ होगा, वो 31 दिसंबर को इसकी घोषणा कर देंगे। उनके इस ऐलान के बाद तमिलनाडु की सियासत गर्मा गई है, क्योंकि रजनी चुनाव में अन्य दलों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। उनके फैन्स की संख्या दक्षिण भारत में बहुत ज्यादा है। रजनी के मुताबिक उन्होंने संगठन के सभी पदाधिकारियों की हामी के बाद ही राजनीति में एंट्री का फैसला लिया है।

तमिलनाडु में विधानसभा का चुनाव अगले साल होना है, लेकिन रजनीकांत पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं। 2011 में उन्होंने अपनी किडनी का सिंगापुर में इलाज करवाया था। इसके बाद 2016 में अमेरिका के एक अस्पताल में किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ। इस वजह से उनकी इम्युनिटी पावर बहुत ज्यादा कम है। इस वजह से कोरोना महामारी के इस दौर में रजनीकांत का बाहर निकलना मुश्किल है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि वो अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कैसे करेंगे।



Browse By Tags



Other News