वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर
| Agency - Dec 4 2020 1:50PM

फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग रोकी गई

चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही फिल्म 'जुग-जुग जियो' की टीम के कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम आई है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है। उम्मीद है कि आज शाम तक फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में आधिकारिक बयान दिया जा सकता है। हाल ही में हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गए अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्हें वहीं आइसोलेशन में रखा गया है।

ऋषि के निधन के बाद नीतू की पहली फिल्म

'जुग-जुग जियो' 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।" इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था,

"कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो।" 'जुग-जुग जियो' में नीतू , वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन 'गुड न्यूज' फेम डायरेक्टर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।



Browse By Tags



Other News