'द डर्टी पिक्चर' की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खून से लथपथ मिला शव
| Agency - Dec 12 2020 12:49PM

मुंबई। साल 2020 मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए काफी मनहूस साबित हुआ है। इस साल में कई सारे सितारों ने दम तोड़ा है, तो वहीं कई स्टार्स ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। आए दिन इंडस्ट्री से कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही है। इसी बीच' द डर्टी पिक्चर' फिल्म में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की खबर सामने आई है। जिसने हर किसी को चौंका दिया है।

एक्ट्रेस का शव उनके दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित आवास में पाया गया। एक लीडिंग टेबलाईड की खबर के मुताबिक पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक्ट्रेस का शव बेड पर खून से लथपथ मिला था। खबर की जानकारी के बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर एक्ट्रेस के घर के अंदर घुसी थी। एक्ट्रेस की नाक से खून निकल रहा था और आसपास में उल्टियां भी थीं।

आर्या के साथ किसी अनहोनी की जानकारी उनकी मेड ने पुलिस को दी थी। मेड का कहना है कि जब वो काम पर पहुंची तो एक्ट्रेस को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया। ऐसे में मेड परेशान हो गई और पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मौत के कारणों की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आर्या बनर्जी मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की बेटी थी। आर्या का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। वहीं पुलिस एक्ट्रेस के कॉल डिटेल्स के साथ और भी कई सारी कड़ियों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बनर्जी अपने घर में अकेले कुत्ते के साथ ही रहती थीं। उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं। एक्ट्रेस के घर से कई सारी शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि आर्या कई दिनों से खाना फूड डिलिवरी एप से मंगा रही थीं। वो ज्यादा किसी से मिलती भी नहीं थीं। इन सब पहलुओं पर भी पुलिस बारीकी से गौर फरमा रही है। आर्या बनर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म से की थी। इसके बाद वह द डर्टी पिक्चर मूवी में विद्या बालन के साथ नजर आई थीं। 



Browse By Tags



Other News