'आश्रम' : बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस जारी, जानिए क्या है मामला
| Agency - Dec 14 2020 4:21PM

नई दिल्ली। अभिनेता बॉबी देओल और निर्माता प्रकाश झा को राजस्थान में जोधपुर की अदालत ने 'आश्रम' की वेब सीरीज के खिलाफ दर्ज एक मामले में नोटिस जारी किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 11 जनवरी को मामले की अगली सुनवाई होगी। बता दें कि बॉबी देओल इन दिनों अपनी फेमस वेब सीरीज 'आश्रम' के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस वेब सीरीज को बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक और निर्माता प्रकाश झा डायरेक्ट कर रहे हैं।

'आश्रम' के तीसरे सीजन के लिए करना पड़ सकता है इंतजार

ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' के पार्ट 1 और पार्ट 2 को रिलीज किया जा चुका है। दर्शकों को इस वेब सीरीज में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद आई है। चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' को लोगों ने काफी पसंद किया और अब इसकी तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। जोधपुर कोर्ट के नोटिस के बाद बॉबी देओल और प्रकाश झा की मुश्किलें बढ़ गई हैं, 'आश्रम' के तीसरे सीजन को लेकर भी अब फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

बता दें कि 'आश्रम' के पहले सीजन के रिलीज होने के बाद से ही इस वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग गया था। इस चर्चित वेब सीरीज के दूसरे सीजन के रिलीज के बाद भी निर्माताओं और एक्टर बॉबी देओल पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा। इस मामले में जोधपुर की अदालत में एक जनहित याचिका दायर की गई जिस पर आज कोर्ट ने सुनवाई की। हालांकि वेब सीरीज के लीड एक्टर बॉबी देओल और निर्माता प्रकाश झा ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में बॉबी देओल और प्रकाश झा ने वेब सीरीज 'आश्रम' किसी भी तरह से साधु-संतो की भावनाएं आहत होने से इनकार किया था। प्रकाश झा ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि इस वेब सीरीज को पब्लिक डोमेन पर मौजूद जानकारी और तथ्यों के आधार पर ही बनाया गया है। इसके अलावा एक्टर बॉबी देओल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इस वेब सीरीज में धर्म के नाम पर लोगों से फ्रॉड करने वाले बाबाओं के खिलाफ बातें की गई हैं। बता दें कि बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' को 400 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।



Browse By Tags



Other News