आकांक्षा की अध्यक्ष ने वृद्धा आश्रम जाकर मिठाई और रूम हीटर किया वितरित 
| - Rainbow News Network - Dec 18 2020 4:54PM

अम्बेडकरनगर। आकांक्षा समिति की अध्यक्षता आभा मिश्रा द्वारा दहीरपुर में स्थापित वृद्ध आश्रम में पहुंचकर वृद्ध लोगों का हाल- चाल से रूबरू हुई। उनके द्वारा वृद्ध लोगों को ठंड से बचाव हेतु प्रत्येक कमरे के लिए कुल 8 रूम हीटर एवं फल मिष्ठान आदि वितरित किया गया। इसके उपरांत उन्होंने वृद्धों के रहने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

भोजन कक्ष का भी जायजा लिया गया। भोजन एवं रहन-सहन की व्यवस्था सुदृढ़ पाई गई। दहीरपुर से आश्रम तक की रोड की स्थिति खराब देखकर अध्यक्ष ने समाज कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया कि रोड को तत्काल दुरुस्त किया जाए। जिससे वृद्ध लोगों के आवागमन में कोई समस्या उत्पन्न न हो होने पावे। वृद्ध आश्रम में दो स्ट्रीट लाइट भी लगाने का निर्देश उन्होंने दिए।

उन्होंने आश्रम के प्रबंधक को निर्देश देते हुए कहा कि वृद्धों की देखरेख में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। समय-समय पर चिकित्सीय परीक्षण भी कराना सुनिश्चित किया जाए। यदि किसी चीज की आवश्यकता है तो उसे अवगत कराया जाए। इस दौरान टांडा एसडीएम मैडम सुशीला पाठक, डीएवी इंटर कॉलेज टांडा की प्रधानाचार्य अनीता सिंह तथा आर्य कन्या इंटर कॉलेज टांडा की प्रधानाचार्य प्रशीक्षा श्रीवास्तव मौके पर उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News