युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा संग रचाई शादी
| Agency - Dec 23 2020 12:51PM

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा के संग शादी कर ली है। दोनों ने मंगलवार को गुरुग्राम में सात फेरे लिए। चहल और धनश्री ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई करके अपने फैंस को चौंका दिया था। 

चहल और धनश्री दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास दिन की तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

चहल ने ट्वीट करके भी अपने फैन्स को अपनी शादी की खबरें दी है। शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हमेशा साथ रहेंगे क्योंकि अनंत काल और उससे भी आगे के समय के लिए हमने साथ जीवन गुजारने का फैसला किया।'

लाल सुर्ख जोड़े में सजी दुल्हन धनश्री और सुनहरी शेरवानी में दूल्हे चहल बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। इस साल कुछ महीने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी। जिसकी जानकारी भी युजवेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।

गौरतलब है कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा यूट्यूबर हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियो को काफी लाइक और कमेंट मिलते हैं। धनश्री इसके साथ ही साथ डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं, वह अपनी खुद की डांस कंपनी धनश्री वर्मा कंपनी चलाती हैं।



Browse By Tags



Other News